AU Results : BSC का यह वाला रिजल्ट जारी, एक भी छात्र नहीं ला पाया सेकेंड इयर से ज्यादा अंक, देखे स्टैट्स


Allahabad University Result : इलाहाबाद विश्वविद्यालय परीक्षा नियंत्रक कार्यालय ने BSC HOME SCIENCE सत्र 2019-2022 का अंतिम परिणाम दिनांक 23 जून 2022 को ऑनलाइन जारी कर दिया है। साथ ही यह भी सूचना परीक्षा नियंत्रक कार्यालय द्वारा दी गयी है कि 27 जून 2022 से अंकपत्र संबंधित विभाग से मिलने शुरू हो जाएँगे। जारी परिणाम के Statistics पर हम नीचे बात करेंगे। आइए देखते है...

मात्र दस दिन के भीतर रिजल्ट जारी -

इलाहाबाद विश्वविद्यालय परीक्षा नियंत्रक कार्यालय ने BSC HOME SCIENCE के परिणाम को मात्र 10 दिनों में परिणाम जारी कर दिया। बताते चले कि BSC HOME SCIENCE की परीक्षाएँ 7 जून से 13 जून तक संपन्न हुयी थी और 23 जून को इनका परिणाम जारी कर दिया गया।

सभी बच्चे प्रथम श्रेणी से पास -

इलाहाबाद विश्वविद्यालय सत्र 2019-2022 BSC HOME SCIENCE के जारी परिणाम में सभी छात्राओं ने प्रथम श्रेणी अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है। बताते चले कि BSC HOME SCIENCE में सिर्फ छात्राओं को ही दाखिला दिया जाता है। 25 छात्राओं ने परीक्षा में भागीदारी सुनिश्चित की थी सभी 25 छात्राएँ प्रथम श्रेणी से पास हुयी है।

कोई नहीं ला पाया सेकेंड इयर से ज्यादा अंक -

हमारे टीम ने रिजल्ट अध्ययन में यह पाया कि किसी भी परीक्षार्थी ने अपने द्वितीय वर्ष के रिजल्ट से ज्यादा नंबर नही पाया है। सभी परीक्षार्थी को थर्ड में सेकेंड इयर से कम अंक मिले है। वही थर्ड इयर के अंक की तुलना प्रथम वर्ष से किया गया तो सिर्फ एक परीक्षार्थी को छोड़कर सभी के अंक प्रथम वर्ष से ज्यादे है।


बाकी हर छोटी बड़ी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल व वेबसाइट के खबरों से अपडेट रहिए। वेबसाइट पर पहली बार आए हैं तो सबसे तेज अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़िये जिसका लिंक नीचे हरे पट्टी में दिया गया है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD