Amazfit 3 BIP Smartwatch : इससे अच्छी नही मिलेगी Smartwatch, जानिए क्या है खाशियत


Amazfit 3 BIP Smartwatch : आज कल हर किसी को हर चीज स्मार्ट चाहिए होती है, चाहे वो मोबाइल हो, टीवी या फिर घड़ी लेकिन इनकी कीमत काफी ज्यादा होने के चलते ग्राहक अपने मन को मार कर बैठ जाते हैं। लेकिन आज हम जिस स्मार्टवॉच (Smartwatch) की बात कर रहे हैं उसका नाम है Amazfit 3 BIP Smartwatch जो कि सस्ती होने के साथ - साथ शानदार फीचर्स से भी लैस है।

ये हैं स्मार्टवॉच के शानदार फीचर्स -

अगर Amazfit 3 BIP Smartwatch के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टवॉच में ग्राहकों को स्मार्ट नोटिफिकेशन फीचर दिया गया है, जिसके माध्यम से आप कई ऐप्स के नोटिफिकेशन एक्सेस कर सकते हैं। आप ब्लड ऑक्सीजन भी नाप सकते हैं, नापने के बाद 25 सेकंड में इसका रिप्लाई पा सकते हैं साथ ही वॉकिंग, योग और साइकिलिंग जैसे 60 स्पोर्ट्स मोड्स को भी यूज कर सकते हैं। 

280mAh है Amazfit 3 BIP Smartwatch की बैटरी - 

 Amazfit 3 BIP Smartwatch की बैटरी 2800mAh की है। बैटरी को एक बार चार्ज करने पर 14 दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं स्मार्टवॉच के वजन की बात करें तो इसका वजन मात्र 33 ग्राम की है।

Amazfit 3 BIP Smartwatch की कीमत -

Amazfit 3 BIP Smartwatch की कीमत 3,499 रूपये है, लेकिन ऑफर के तहत इस घड़ी को मात्र 2,999 रूपये की कीमत पर बेचा जा रहा है। कीमत कम होने के कारण इस स्मार्टवॉच को खरीदने के ग्राहकों की लंबी लाइन लगी है, वहीं शानदार फीचर्स होने के कारण इस स्मार्टवॉच में ग्राहकों की दिलचस्पी भी बढ़ती जा रही है।

टेक दुनिया की हर अपडेट यहाँ मिलेगी -

अगर आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया से जुड़ी ढेर सारी अपडेट चाहिए तो आप हमारे वेबसाइट की खबरों से जुड़े रहें इसके साथ ही आप हमारे टेलीग्राम चैनल से भी जुड़ सकते हैं जहां इस तरह की खबरों की अपडेट सबसे पहले आप तक पहुंचाई जाती है। टेक्नोलॉजी के अलावा जॉब इत्यादि की भी अपडेट लगातार हमारे द्वारा आप तक पहुँचायी जाती है और सबसे पहला नोटिफिकेशन हमारे टेलीग्राम चैनल पर दिया जाता है। हमारे टेलीग्राम चैनल का लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में मिल जाएगा।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD