Realme Narzo 50i : धमाकेदार स्मार्टलफ़ोन हुआ लॉन्च, सस्ते में अच्छे फीचर्स की गारंटी, जानिए कीमत


Realme Narzo 50i Prime Smartphone : स्मार्टफोन की दुनिया में चाइनीज कम्पनी Realme ने ग्राहकों के बीच अपनी अलग पहचान बना ली है। Realme हर बार ग्राहकों के लिए ऐसे स्मार्टफोन लॉन्च करता है जो दाम में सस्ते और फीचर्स में काफी अच्छे होते हैं। अभी हाल ही में Realme ने Narzo 50i Prime लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 8 हजार रुपए से भी कम है। आइये आपको बताते हैं क्या है इस फ़ोन में खास जो इसे बनाता है सबसे बेहतर...

5000mAh की बैटरी और 64 जीबी स्टोरेज -

Realme ने Narzo 50i prime बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च किया है, जिसमें 5000 mAh की बैटरी और 64 जीबी की स्टोरेज उपलब्ध है। जिसमें 10 वाट का चार्जर भी उपलब्ध है। realme ने इस फोन को octa-core UniSoC T612 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया है।

Realme Narzo 50i Prime की कीमतें भी की गईं जारी -

Realme ने Narzo 50i Prime लॉन्च करने के साथ - साथ उसकी कीमतें भी लॉन्च की हैं।
आपको बता दें कि यह फोन 3gb रैम, 32 जीबी स्टोरेज और 4gb रैम और 64 जीबी स्टोरेज में उपलब्ध होगा। जिसकी कीमतें क्रमश: हैं
3gb रैम + 32 जीबी स्टोरेज ( 7,820 रूपये )
4gb रैम + 64 जीबी स्टोरेज ( 8600 रूपये )

बेहतरीन फीचर्स के साथ इस दिन होगा मार्केट में उपलब्ध -

दरअसल Realme के इस फोन में आपको बेहतरीन फीचर्स के रूप में आपको 5 MP का सेल्फी कैमरा और रियर साइड में 8 एम्पियर का सिंगल कैमरा भी है, जो एलईडी फ्लैश के साथ उपलब्ध है। 6.5 इंच की LCD display है जिसका 720x1600 पिक्सल रेज्योलूशन का है। साथ ही यह 27 जून को Aliexpress पर उपलब्ध होगा, फिलहाल इसके भारत में लॉन्च होने की कोई खबर नहीं आई है लेकिन हमारी टेक टीम को मिल रही जानकारी के अनुसार यह जल्द ही भारत में भी Flipkart , Amazon जैसे शॉपिंग पोर्टल्स पर उपलब्ध होगा। भारतीय ग्राहक अगर चाहें तो इसे Aliexpress से आर्डर करके मँगवा सकते हैं।

टेक दुनिया की हर अपडेट यहाँ मिलेगी -

अगर आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया से जुड़ी ढेर सारी अपडेट चाहिए तो आप हमारे वेबसाइट की खबरों से जुड़े रहें इसके साथ ही आप हमारे टेलीग्राम चैनल से भी जुड़ सकते हैं जहां इस तरह की खबरों की अपडेट सबसे पहले आप तक पहुंचाई जाती है। टेक्नोलॉजी के अलावा जॉब इत्यादि की भी अपडेट लगातार हमारे द्वारा आप तक पहुँचायी जाती है और सबसे पहला नोटिफिकेशन हमारे टेलीग्राम चैनल पर दिया जाता है। हमारे टेलीग्राम चैनल का लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में मिल जाएगा।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD