SHARE MARKET : शेयर बाजार की शान बन रहे ये Shares, निवेशकों को दिया 160 फीसदी से अधिक रिटर्न

SHARE MARKET : अगर आप भी अपने पैसे डबल करने का सपना देख रहे हैं तो अब यह सपना हकीकत बन सकता है। अपने सपने को हकीकत में बदलने के लिए बस आपको भरोसा करना है इन कुछ शेयरों (Share) पर जो आपको मालामाल बना सकते हैं। हालांकि शेयर मार्केट (Share market) में पिछले कुछ दिनों से गिरावट देखी जा रही है। लेकिन उसके बाद भी कुछ शेयर (Share) ऐसे हैं जो आपको आपका सपना पूरा करा सकते हैं। तो आइए जानते हैं हम उन चुनिंदा 5 शेयरों (Share) के बारे में ..............


रीजेंसी सिरेमिक के शेयर के ताजा रेट (Latest Rates of Regency Ceramics Shares) -

शेयर मार्केट (Share Market) में ज्यादा मुनाफा देने वाले शेयरों (Shares) में रीजेंसी सिरेमिक (Regency Ceramics) के शेयर (Share) फिलहाल काफी ऊंचाइयों पर है। रीजेंसी सिरेमिक (Regency Ceramics) के शेयर (Share) पिछले एक माह पहले 3.85 रुपये के स्तर पर था। वहीं अब इस शेयर (Share) की कीमत (खबर लिखे जाने तक) 10.06 रूपये है। इस प्रकार इस शेयर (Share) ने एक माह में 161.30 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है, जो कि अपने आप में काफी ज्यादा रिटर्न है।

सोनल अडेसिव के शेयर के ताजा रेट्स (Latest Share Rates of sonal adhesive) -

शेयर मार्केट (Share Market) में सोनल अडेसिव (Sonal Adhesive) के शेयर (Share) भी बहुत तेज़ी के साथ शेयर मार्केट  (Share Market) में ऊंचे पायदान पर जगह बनाए हुए हैं। सोनल अडेसिव (Sonal Adhesive) के शेयर (Share) की कीमत 1 महीने पहले 23.60 रूपये थी। वहीं अब इसके शेयर (Share) की कीमत (खबर लिखे जाने तक) 61.50 रूपये है। इस प्रकार सोनल अडेसिव (Sonal Adhesive) के शेयर (Share) काफी तेजी से बढ़ रहे हैं और कई गुना अच्छा रिटर्न भी प्रदान कर रहे हैं। इस प्रकार इस शेयर (Share) ने एक माह में 160.59 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है।

डीएसजे कीप लर्निंग के शेयर के ताजा रेट्स (DSJ Keep Learning Share Rate Latest) -

डीएसजे कीप लर्निंग (DSJ Keep Learning) के शेयर (Share) ने भी शेयर मार्केट (Share Market) में अपना दबदबा बना रखा है। इसका रिटर्न भी अन्य शेयर्स (Shares) के मुकाबले काफी बेहतर है। बीएइर्स पर डीएसजे कीप लर्निंग (DSJ Keep Learning) के एक शेयर का रेट 1 महीने पहले 2.08 रुपये था। वहीं डीएसजे कीप लर्निंग (DSJ Keep Learning) के एक शेयर (Share) की कीमत (खबर लिखे जाने तक) 5.37 रूपये है। वहीं इस शेयर (Share) के रिटर्न की बात करें तो बीते 1 महीने में 158.17 फीसदी का रिटर्न दिया है।


डीप डायमंड इंडिया के शेयर के ताजा रेट्स (Deep Diamond India latest Share rates) -

डीप डायमंड इंडिया (Deep Diamond India) के शेयर (Share) ने भी अपने निवेशकों (Investers) को काफी फायदा पहुंचाया है। वहीं  इसका रिटर्न भी काफी बेहतर है। डीप डायमंड इंडिया (Deep Diamond India) के एक शेयर (Share) की कीमत एक महीने पहले 20.50 रुपये थी। वहीं अब डीप डायमंड इंडिया (Deep Diamond India) के एक शेयर (Share) की कीमत (खबर लिखे जाने तक) 52.40 रूपये है। वहीं इस शेयर (Share) के रिटर्न की बात करें तो बीते 1 महीने में इसके शेयर (Share) ने 155.61/ फीसदी का रिटर्न दिया है।

हाई स्ट्रीट फिलाटेक्स के शेयर के ताजा रेट्स (High Street Philatex Shares Latest Rates) -

शेयर मार्केट (Share Market) में ज्यादा मुनाफा देने वाले शेयरों (Shares) में हाई स्ट्रीट फिलाटेक्स (High Street Philatex) का शेयर (Share) भी काफी ऊंचाइयों पर है। हाई स्ट्रीट फिलाटेक्स (High Street Philatex) का शेयर (Share) पिछले एक माह पहले 29.60 रुपये के स्तर पर था। वहीं अब इस शेयर (Share) की कीमत (खबर लिखे जाने तक) 72.90 रूपये है। इस प्रकार इस शेयर (Share) ने एक माह में 146.28 फीसदी का रिटर्न दिया है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD