Coronavirus Update : कोरोना का कहर जारी, स्कूल कॉलेज सहित सबकुछ बन्द का आदेश


Coronavirus News/Update
: देशभर में कोरोना वायरस के कारण हालात बेहद बिगड़ चुके हैं। लगातार भारत में कोरोना के केस अब बढ़ रहे हैं और इन बढ़ते केस के कारण कहीं न कहीं देश भर में लोगों के बीच भय का माहौल है। फिलहाल अभी स्थिति पूरी नहीं बनी है लेकिन इसके पूरे पूरे आसार हैं कि स्थिति जल्द ही भयावह बन जाएगी और इससे देश का हर हिस्सा प्रभावित होगा। फिलहाल जो होगा देखा जाएगा लेकिन फिलहाल कुछ ऐसी चीजें घट रही है यानी ऐसी घटनाएं घट रही है जो आपको भयावह स्थिति आने से पहले ही बेहद बुरी स्थिति में ले जाने को काफी है। कोरोनावायरस (Corona Virus) को लेकर कुछ खास अपडेट हम नीचे साझा कर रहे हैं उसको ध्यान से पढ़ें और जो बातें हम बता रहे हैं उसको अपने जीवन के साथ अवश्य जोड़ें।

कोरोना वायरस की क्या है ताज़ा अपडेट (Corona Virus Latest News) -

कोरोनावायरस की क्या है ताजा अपडेट अगर हम इस मुद्दे पर आपको बताएं तो फिलहाल कोरोना के ढेर सारे केस भारत में बढ़ रहे हैं फिलहाल आप विश्व स्वास्थ्य संगठन की वेबसाइट पर जाकर इसकी ऑफिशल अपडेट ले सकते हैं लेकिन फिलहाल स्थिति भयावह नहीं है लेकिन यह स्थिति भयावह बन जाएगी ऐसा पूरा-पूरा लग रहा है। अब इस कोरोना वायरस के बढ़ते केस के साथ ही लोगों के दिमाग में भी कई प्रकार के संकाय और चिंताएं चल रही है जिसका निराकरण हम आपको नीचे दे रहे हैं इसको भी ध्यान से पढ़िएगा।

स्कूल कॉलेज, यूनिवर्सिटी सहित अब क्या सबकुछ बंद (Corona Virus School, College, University Closed) -

जैसे ही भारत में कोरोना की एंट्री हुई है इस एंट्री के साथ ही देश भर की मीडिया अब आपको तमाम तरह की बातें पूरे दिन बताएंगे। कुछ मीडिया पोर्टल का अब यही काम ही हो गया है कि वह आपको तरह तरह से एक ही भय बताएंगे और इस भाई के साथ आपका पूरा जीवन बेहद बुरी तरीके से प्रभावित हो जाएगा। स्कूल कॉलेज यूनिवर्सिटी बाजार कंपनियां सब बंद ऐसी खबरें चल रही है लेकिन एक चीज जो जानना आपके लिए जरूरी है वह यह कि अभी कुछ भी बंद नहीं हुआ है और ना ही कोई आधिकारिक आदेश जारी हुआ है।

फिलहाल क्या और कितना करना है (Corona Virus Latest Update And Guidelines-

देश में पूर्णा वायरस के बढ़ रहे मामलों के साथ ही लोगों के दिमाग में तमाम बातें चल रही हैं और इनमें उन्हें यह बताया जा रहा है कि सब कुछ बंद हो रहा है संपूर्ण लॉकडाउन हो रहा है। फिलहाल ना कोई लॉकडाउन है और न कुछ बंद हो रहा है आगे अगर बंद होगा तो निश्चित रूप से हम आपको यह बताएंगे। फिलहाल कही सुनी बातों पर ज्यादा ध्यान ना दें और अगर आपको किसी बात की सही जानकारी चाहिए तो सबसे पहले कोरोना वायरस के लिए बनाए गए खास पोर्टल पर जाकर चीजों को जरूर पुख्ता कर लें। आपको अभी कुछ नहीं करना है और केवल खुद की सुरक्षा के लिए सजग रहना है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD