टाटा ग्रुप स्टॉक : टाटा का यह शेयर ₹291 से टूटकर ₹82 पर आया, Tata Group Stock कम कीमत में शेयर खरीदने का बेहतरीन अवसर

टाटा ग्रुप स्टॉक : टाटा टेलीसर्विसेज लिमिटेड यानी टीटीएमएल (TTML) के शेयर मैं Tata Group का यह  Stock पिछले काफी समय से गिरावट नजर आ रही थी परंतु आज शुक्रवार को भी 52 फ़ीसदी से 82.90 रुपये पर पहुंच गए। इंट्रा डे ट्रेडिंग में यह शेयर 5% की गिरावट के साथ लोअर सर्किशट में पहुंच गया था ।

Tata Group Stock नए व पुरानी इन्वेस्टर इस शेयर में बड़ी रकम लगाने की ताक ढूंढ रहे हैं कभी छप्परफाड रिटर्न देने वाला यह शेयर इस समय अपने 52- फीसदी हाई से लगभग 73% तक टूट चुका है। टाटा ग्रुप का यह शेयर 11 जनवरी 2022 को अपने 52 फ़ीसदी हाई 291रुपये पर पहुंच गया था। Tata Group ऐसे में वर्तमान शेयर प्राइस से यह 72% तक टूट गया।

वर्तमान समय में स्टॉकहोल्डर्स ऐसे ही स्टॉक्स पर नजर बनाए रखते हैं जो कि पहले बहुत अच्छा परफॉर्म कर रहे थे परंतु अभी किसी कारण बस नीचे गिर चुके हैं या उनका मूल्य कम हो चुका है Tata Group Stock; मे ऐसे समय में बहुत सारे जानकारों का यह भी मानना है कि इस पर इन्वेस्टमेंट करने से आने वाले न्यू ईयर तक है दोगुना से ज्यादा का फायदा हो सकता है।

Share price of TTML (शेयर का प्राइस) : 82.95 INR 25 दिसंबर

52 हफ्तों में सबसे ज्यादा : 290 INR5

2 हफ्तों का सबसे  कम :  82 INR    

टाटा ग्रुप स्टॉक: टाटा टेलीसर्विसेज लिमिटेड के लिए आने वाला नया साल हो सकता है बेहतर

प्रतिष्ठित जानकारों की मानें तो आने वाला साल 2023 टाटा ग्रुप सपोर्ट के लिए बेहतर हो सकता है जिस वर्ष टाटा ग्रुप अपने एक नए हाई टारगेट के साथ में भी आ सकता है।

इन्वेस्टर्स को ऐसे शेयर्स पर अपनी नजर बनाए रखनी चाहिए और समय देखते ही बाजी भी मार लेनी चाहिए।

TTML शेयर प्राइस हिस्ट्री 

जिसका दाम आज 25 दिसंबर को 82.95 रुपय है और पिछले 52 हफ्तों में ही उसका सबसे ज्यादा प्राइस ₹290 तक गया था जो कि अभी सबसे नीचे है टीटीएमएल शेयर का अभी का प्राइस पिछले 3 सालों में सबसे कम बताया जा रहा है जो कि 30 नवंबर को ₹102 था और आज 25 दिसंबर को ₹82 रह गया है।

नए साल पर हो सकता है बड़ा धमाका शेयर का प्राइस डबल से भी ज्यादा होने की संभावना हजारों नई व पुरानी स्टॉकहोल्डर्स की नजर है स्टॉप पर।

टीटीएमएल के शेयर इस साल लगातार नुकसान में हैं। कंपनी के शेयर इस साल |Y_T_D में लगभग 61.71% टूट गया है। जोकि स्टॉकहोल्डर्स के लिए बुरी खबर है इस दौरान यह शेयर 216 रुपये से गिरकर वर्तमान शेयर प्राइस तक अ गया है। सालभर में लगभग Tata Group Stock का यह शेयर 48.73% गिरा है। बता दे कि यह एक लार्ज कैप कंपनी है जो पिछले 1 साल से घाटे में जा रही है और इसका मार्केट कैप 16 हजार करोड़ रुपये रह गया है।

Tata Group Stock TTML: कंपनी का क्या है कारोबार

टीटीएमएल, Tata Group की सर्वश्रेष्ठ कंपनी है। यह कंपनी अपने सेगमेंट में मार्केट लीडर है। जिसके आगे पीछे कोई कंपटीशन तक का नहीं कंपनी वॉइस, डेटा सर्विसेज देती है। कंपनी के ग्राहकों की लिस्ट में कई बड़े और विख्यात नाम है। तथा TTML मार्केट एक्सपर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने इसी साल स्मार्ट इंटरनेट बेस्ड सर्विस कंपनियों के लिए शुरू की है। और शुरुआती दिनों में ही कंपनी ‌इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था।

Some Important Questions About Tata Group Stock TTML


Q.1 क्या TATA GROUP का स्टॉक TTML अभी खरीदना चाहिए 

Answer. अगर आप इसके LOW को देखते हुए इसको खरीदने का सोच रहे हैं तो यह एक बेस्ट चांस भी हो सकता है परंतु ऐसा भी हो सकता है कि Tata Group Stock: TTML अभी और नीचे गिरे।


Q.2 स्टोर को खरीदने का बेस्ट समय क्या होता है

Answer. प्रॉफिट बुकिंग के लिए जब Stock चर्चा में हो लॉन्ग टर्म के लिए जब Stock का प्राइज गिरा हुआ।


Q.3 क्या TTML भी टाटा ग्रुप की बाकी स्टोर की तरह अच्छा परफॉर्म करेगा

Answer. हां यह बात तो है पर आने वाले समय का कुछ निर्धारित नहीं।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें -

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD