Share Market : शेयर मार्केट में Shivalik Bimetal Controls Ltd के Share ने मचाई खलबली, निवेश हुए करोड़पति

Share Market : Shivalik Bimetal Controls Ltd के इस मल्टीबैगर स्मॉलकैप स्टॉक ने अपने निवेशकों (Investors) को शानदार रिटर्न दिया है। अगर बात करें पिछले 10 साल की तो शिवालिक बायमेटल कंट्रोल्स (Shivalik Bimetal Controls Ltd) के शेयरों में 17,600 फीसदी की भारी बढ़ोतरी देखी गई है, जिससे निवेशकों (Share Market Investors) को जबरदस्त रिटर्न मिला है। शेयर मार्केट में इस शेर ने इतनी लंबी चलांग लगाई है कि आज से 10 साल पहले इस शेयर में 10000 रुपये का निवेश करने वालों की राशि 17 लाख रुपये तक पहुंच गई है। पिछले 10 साल में कंपनी की शेयर 2 रुपये से बढ़कर 550 रुपये पहुंच गया है और यह रिकॉर्ड बढ़ोतरी है।

शेयर मार्केट में इसने तमाम बड़े रिकॉर्ड बनाये हैं पिछले तीन साल में इस शेयर के बारे अगर एक नज़र डालें तो इसके शेयरों ने 2150% की बढ़ोतरी के साथ बड़ा रिटर्न दिया है। पिछले एक साल में शिवालिक बायमेटल कंट्रोल्स लिमिटेड (Shivalik Bimetal Controls Ltd) ने 51.76% का रिटर्न दिया है। शुक्रवार को बाजार बंद होते समय कंपनी का शेयर ₹556 ररुपये पर ट्रेड कर रहा था। वास्तव में इस कंपनी के साथ इन्वेस्टमेंट करने वाले लोग आज बेहद फायदे में हैं। यह शेयर इस तरह से फायदेमंद रहा है कि अब लोग इस शेयर को खरीदने के लिए शेयर मार्केट में लगातार नजरे बनाए हुए हैं और इस शेयर को लेकर शेयर मार्केट में खासी खोजबीन चल रही है।

यह कंपनी विभिन्न प्रकार के वेल्डिंग वर्क्स में डील करती है और तमाम प्रकार के उत्पाद बनाती है मुख्य रूप से अगर बात करें कि शेयर मार्केट (Share Market) में इन्वेस्ट करने के लिए विद्वान क्या सलाह देते हैं तो यह शेयर मल्टीबैगर शेयर (Multibagger Share) है और निश्चित रूप से इस तरह के शेयर लोगों को फायदा देने का काम करते हैं और कई बार यह भारी नुकसान भी देते हैं फिलहाल के लिए इतना कहा जा सकता है कि जिस तरह से यह शेयर (Share In Share Market) चर्चा में चल रहा है उसे यह जरूर सामने आता दिख रहा है कि यह इन्वेस्टर्स (Share Market Investors) को बेहतर लाभ देने की ओर बढ़ेगा क्योंकि कोई भी कंपनी कभी नहीं चाहती कि उसके इन्वेस्टर्स को घटा हो और लोगों को मुनाफे के बदले नुकसान हो।

इसी तरह की तमाम महत्वपूर्ण अपडेट्स पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक आपको इस पोस्ट के नीचे और आपको स्क्रीन के दाहिने ओर भी मिल जाएगा। हमारे टेलीग्राम चैनल पर हम सबसे पहले आपको हर तरह की अपडेट देते हैं चाहे वह एजुकेशन से जुड़ी हो चाहे वह शेयर मार्केट या बिजनेस की अपडेट हो हर अपडेट सबसे पहले और सटीक अपडेट सबसे तेज हम देने का काम करते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का लिंक नीचे भी दिया गया है और आपको स्क्रीन के दाहिने ओर भी दिख जाएगा।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD