SSC CHSL Answer Key : एसएससी सीएचएसएल आंसर की हुई जारी लेकिन परीक्षा पर मंडराया या बड़ा खतरा, होगी रद्द


SSC CHSL Answer Key : कर्मचारी चयन आयोग द्वारा कराए जाने वाले एग्जाम एसएससी सीएचएसएल एग्जाम (SSC CHSL EXAM) के Toer-1 के लिए आंसर की (SSC CHSL Answer Key) जारी की जा चुकी है और अब अभ्यर्थी इसे आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड भी कर रहे हैं। हाल ही में एसएससी ने सीएचएसएल परीक्षा (SSC CHSL EXAM) के लिए टियर 1 का आंसर (SSC CHSL Tier-1 Answer Key) की जारी किया है और अभ्यर्थियों के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर से उपलब्ध करवा दिया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एसएससी सीएचएसएल 10+2 लेवल के एग्जाम के लिए बनाया गया है और मुख्य रूप से विभिन्न विभागों में चयन के लिए सीएचएसएल (SSC CHSL) के माध्यम से पूरी प्रक्रिया है बनाई जाती हैं और इसको चयन प्रक्रिया के साथ जोड़कर पूरा किया जाता है। फिलहाल के लिए एक बुरी खबर भी आ रही है और इस खबर के लिए हमारी टीम पूरी तरह से सक्रिय है और जो भी अपडेट आ रही है वह हम आपको नीचे बता रहे हैं...

आंसर की (SSC CHSL ANSWER KEY) कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी होने के बाद TIER 2 के एग्जाम को लेकर भी चर्चाएं तेज हो गई हैं लेकिन फिलहाल के लिए एक ऐसी खबर आ रही है जो अभ्यर्थियों को चिंता में डाल रही है और इस खबर में यह बताया जा रहा है कि Tier 2 एग्जाम को फिलहाल के लिए रद्द कर दिया गया है और क्योंकि एग्जाम में तमाम प्रकार की अनियमितताएं पाई गई हैं और एग्जाम पूरी तरह से साफ और स्वच्छ नहीं है इसलिए Tier 2 के लिए एग्जाम अब नहीं कराया जाएगा और इससे पहले आयोग एक जांच कमेटी बनाएगा और जांच के बाद ही कुछ निश्चित हो पाएगा। फिलहाल के लिए इस परीक्षा के Tier 1 एग्जाम में कुछ अनियमितताओं की खबर जरूर आई थी लेकिन किसी भी प्रकार की कोई बड़ी खबर इस विषय पर नहीं मिली थी। एसएससी (SSC) एक बड़ा कर्मचारी चयन का आधार है और क्योंकि एसएससी (SSC) का प्रबंधन बेहद ही बेहतर होता है इसलिए इस तरह का कोई भी दावा सही नहीं ठहराया जा सकता है।

एसएससी सीएचएसएल टियर 1 (एSSC CHSL TIER 1 ANSWER KEY) के आंसर की जारी होने के बाद Tier 2 के एग्जाम को लेकर जो खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बन रही है उसे खबर में फिलहाल के लिए तो कोई सत्यता मालूम नहीं पड़ती है और अगर इस तरह की कोई भी खबर हमें मिलती है जिसमें कोई भी सत्यता होगी तो हम आपको सबसे पहले अपडेट देने का काम करेंगे और इसके लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्सक्राइब जरूर करेगा साथ ही हमारे वेबसाइट पर नोटिफिकेशन पाने के लिए नोटिफिकेशन सिस्टम को भी जरूर ज्वाइन करेगा जिससे हर अपडेट आपको सबसे पहले और तेजी से मिल जाए।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD