UP LEKHPAL BHARTI : यूपी लेखपाल के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू! अभ्यर्थियों के उदास चेहरों पर दिखी खुशी


UP LEKHPAL BHARTI 2023 : अगर आप उत्तर प्रदेश के राजस्व विभाग में लेखपाल के खाली पड़े हजारों पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आपको खुश करने वाली खबर है। दरअसल यही खबर अभ्यर्थियों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने से जुड़ी हुई है। दरअसल अभ्यर्थियों के बीच यूपी लेखपाल 2023 (UP LEKHPAL 2023) के हजारों पदों पर भर्ती हेतु आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर सामने आई है। अगर आप भी इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए ही है। आइए जानते हैं पूरी खबर...

आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की सूचना (Notice of commencement of application process) -

यूपी लेखपाल 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर अब खूब वायरल हो रही है। बात दें कि अभ्यर्थी भी लंबे समय से इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने का इंतजार कर रहे थे। बता दें कि इस वायरल खबर में बताया जा रहा है कि आयोग ने उत्तर प्रदेश के राजस्व विभाग में लेखपाल के हजारों पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। फिलहाल इस खबर से अभ्यर्थी काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

आवेदन प्रक्रिया शुरू होने को लेकर ये है पूरी खबर (This is the complete news regarding the start of the application process) -

आयोग द्वारा यूपी लेखपाल के नए पदों पर आयोजित होने वाली भर्ती के लिए जब सोशल मीडिया पर एक खबर बड़ी तेज़ी से वायरल हुई, तो अभ्यर्थियों ने तुरंत आवेदन का प्लान बना लिया। हालांकि इस खबर का जब हमारी टीम ने विश्लेषण किया, तो सब स्पष्ट हो गया। दरअसल बता दें कि कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही यह खबर पूरी तरह से अफवाह है। यानी की अभी आयोग द्वारा यूपी लेखपाल के पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू नहीं की गई है। क्योंकि आधिकारिक वेबसाइट पर भी आवेदन शुरू होने को लेकर कोई जानकारी नहीं है। वहीं सूत्रों ने भी इसको लेकर स्थिति स्पष्ट करते हुए बताया अभी आयोग ने आवेदन प्रक्रिया शुरू नहीं की है।

आवेदन प्रक्रिया इस दिन से होगी शुरू (Application process will start from this day) -

उत्तर प्रदेश में लेखपाल के पदों पर आयोजित होने वाली भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने हो लेकर बड़ी जानकारी मिल रही है। जहां तमाम विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा यूपी लेखपाल (UP LEKHPAL) के पदों पर जल्द ही आवेदन प्रक्रिया शुरू की जायेगी। हालांकि तारीखों की बात करें, तो सूत्रों का कहना है कि लेखपाल के पदों पर नई भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया सितंबर माह के पहले सप्ताह तक शुरू की जा सकती है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD