UP LEKHPAL BHARTI : यूपी लेखपाल के पदों पर 10 अगस्त से करें आवेदन! पदों की संख्या हुई स्पष्ट


UP LEKHPAL BHARTI 2023 : अगर आपको लंबे समय से उत्तर प्रदेश में लेखपाल (UP LEKHPAL) के पदों पर नई भर्ती आयोजित होने का इंतजार है, तो ये खबर आपके लिए ही है। ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा राजस्व विभाग में लेखपाल (UP LEKHPAL) के पदों पर नई भर्ती निकाली जा रही है। जिसके लिए अब आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि भी सामने आ चुकी ही। जिस कारण अब अभ्यर्थियों की आवेदन प्रक्रिया को लेकर चिंताएं भी खत्म होती हुई नजर आ रही हैं। आइए जानते हैं आखिर यूपी लेखपाल की नई भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया को लेकर क्या है ताजा अपडेट...

आवेदन प्रक्रिया 10 अगस्त से होगी शुरू (The application process will start from August 10) -

यूपी के में लेखपाल के राजस्व विभाग में लेखपाल (UP LEKHPAL) के 4500 नए पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने को लेकर अभ्यर्थी परेशान हैं। परंतु सोशल मीडिया पर लेखपाल (UP LEKHPAL) के लिए आवेदन प्रक्रिया को लेकर वायरल खबर ने अभ्यर्थियों की परेशानी कम कर दी है। जहां तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यूपी लेखपाल की नई भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 10 अगस्तसे शुरू होने की खबर वायरल हो रही है। जहां वायरल खबर में दावा किया जा रहा है कि यूपी लेखपाल भर्ती के लिए आवेदन 10 अगस्त से आमंत्रित किए जाएंगे।

10 अगस्त से कैसे शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया (How will the application process start from August 10) -

उत्तर प्रदेश में लेखपाल के 4500 नए पदों पर होने वाली आगामी भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर लगातार सुर्खियों में हैं। जहां जब हमारी टीम ने लेखपाल भर्ती को लेकर फिलहाल वायरल हो रही खबर का विश्लेषण किया, तो उसमें कोई सच्चाई नहीं मिली। बता दें कि तमाम माध्यमों से हमारी टीम ने खबर का विश्लेषण किया। जहां हमारी टीम को वायरल खबर की तर्ज पर कहीं पर भी 10 अगस्त से यूपी लेखपाल के पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं मिली। 

इस तिथि से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया (Application process will start from this date) -

यूपी राजस्व विभाग में लेखपाल के पदों पर आवेदन प्रक्रिया अब किसी भी वक्त शुरू की जा सकती है। बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने आवेदन प्रक्रिया पर मुहर लगा दी है। हालांकि यहां मुहर लगाने का मतलब है कि आवेदन को लेकर पूरा खाका तैयार कर लिया गया है, जो कि जल्द आवेदन प्रक्रिया के लिए अधिसूचना जारी कर स्पष्ट कर दिया जायेगा। बता दें कि आयोग द्वारा अब किसी भी वक्त यूपी लेखपाल भर्ती के लिए आवेदन को लेकर अपडेट आ सकती है। अगर सूत्रों की मानें, तो अगस्त के अंत तक आवेदन प्रक्रिया शुरू की जा सकती है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD