UP LEKHPAL BHARTI 2023 : यूपी लेखपाल नई भर्ती आयोग ने की रद्द, 4500 पदों पर आयोजित होनी थी भर्ती


UP LEKHPAL BHARTI 2023 : उत्तर प्रदेश में लेखपाल के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा को लेकर अब तक की बड़ी खबर है। आपको बता दें कि राजस्व विभाग में लेखपाल (UP LEKHPAL) के नए पदों पर भर्ती के लिए आयोजन हेतु परीक्षा का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों को झटका देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा लेखपाल के नए पदों पर आयोजित होने वाली भर्ती को रद्द करने की खबर है। अगर आपने भी इस भर्ती के लिए आवेदन किया था, तो आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर...

आयोग द्वारा परीक्षा रद्द की खबर आई सामने (The news of cancellation of the examination by the commission came to the force) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जा रही यूपी राजस्व विभाग में लेखपाल (UP LEKHPAL) 2023 भर्ती को अचानक रद्द किए जाने की खबर ने अभ्यर्थियों में हड़कंप मचा दिया है। दरअसल भर्ती परीक्षा रद्द को लेकर सोशल मीडिया पर एक खबर बड़ी तेज़ी के साथ वायरल हो रही है। जहां वायरल खबर में दावा किया जा रहा है कि आयोग ने अचानक ही उत्तर प्रदेश में लेखपाल के करीब 4500 पदों पर होने वाली भर्ती को रद्द कर दिया है। जहां इस खबर के वायरल होते ही अभ्यर्थी बेहद परेशान दिखाई दिए। क्योंकि अचानक से इस प्रकार का फैसला आने की किसी भी अभ्यर्थी को कोई उम्मीद नहीं थी। 

ये है परीक्षा रद्द की खबर का विश्लेषण (This is the analysis of the news of cancellation of the exam) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा यूपी लेखपाल 2023 भर्ती को रद्द किए जाने की खबर जैसे ही वायरल हुई, तो हमारी टीम ने इस खबर का पूरा और अच्छी तरह विश्लेषण किया। दरअसल टीम को इस वायरल खबर के स्त्रोत के बारे में स्पष्ट रूप से जानकारी नहीं मिली। हालांकि वायरल खबर के बारे में टीम ने पूरी जानकारी निकाल की थी। दरअसल अभी तक आयोग ने परीक्षा रद्द का कोई फैसला नहीं लिया है, जो खबर वायरल हो रही है वह पूरी तरह से गलत और अफवाह है। 

आवेदन प्रक्रिया इस दिन से होगी शुरू (Application process will start from this day) -

उत्तर प्रदेश में लेखपाल के पदों पर आयोजित होने वाली भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने हो लेकर बड़ी जानकारी मिल रही है। जहां तमाम विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा यूपी लेखपाल (UP LEKHPAL) के पदों पर जल्द ही आवेदन प्रक्रिया शुरू की जायेगी। हालांकि तारीखों की बात करें, तो सूत्रों का कहना है कि लेखपाल के पदों पर नई भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया सितंबर माह के पहले सप्ताह तक शुरू की जा सकती है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD