UP POLICE BHARTI : यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती रद्द! अभ्यर्थियों में दिखा भारी गुस्सा


UP POLICE BHARTI : यूपी पुलिस कांस्टेबल (UP POLICE CONSTABLE) के लिए आवेदन शुरू होने का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए बुरी खबर है। अब अभ्यर्थियों के लिए यूपी पुलिस में भर्ती का सपना धूमित होता दिख रहा है। आपको बता दें कि लंबे समय से लाखों अभ्यर्थी यूपी पुलिस कांस्टेबल के पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती रद्द होने की खबर सामने आई है। जहां इस खबर से अभ्यर्थी भी बेहद गुस्से में दिख रहे हैं। अगर आप भी यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए जाने का इंतजार कर रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए पूरी जानना बेहद महत्वपूर्ण है। आइए जानते हैं क्या है यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती रद्द को लेकर पूरी खबर...

भर्ती रद्द से अभ्यर्थियों में भारी गुस्सा (Heavy anger among candidates due to cancellation of recruitment) -

उत्तर प्रदेश में हो रही पुलिस कांस्टेबल भर्ती को लेकर अभ्यर्थियों के लिए बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। बता दें कि कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती रद्द की खबर वायरल हुई है। जहां वायरल खबर में दावा किया गया है कि उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) द्वारा किन्हीं विशेष कारणों से उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल (UP POLICE CONSTABLE) भर्ती 2023 को रद्द कर दिया गया है। वहीं जैसे ही परीक्षा रद्द की खबर सामने आई, तो अभ्यर्थियों में इसको लेकर भारी गुस्सा भी देखा गया। 

परीक्षा रद्द को लेकर अभ्यर्थियों की शिकायतें (Complaints of candidates regarding cancellation of examination) -

उत्तर प्रदेश में पुलिस कांस्टेबल भर्ती रद्द की खबर तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने के बाद कई अभ्यर्थियों की शिकायतें हमारी टीम के पास आने लगीं। जहां शिकायतों में बताया गया कि कई वेबसाइट पर यूपी कांस्टेबल भर्ती रद्द की खबर सामने आ रही है, लेकिन क्या यह खबर सत्य है ? अभ्यर्थियों की इस शिकायत पर हमारी टीम भी इस सवाल के जवाब में जुट गई। जहां कई आधिकारिक सूत्रों से हमारी टीम ने पाया कि फिलहाल ऐसी कोई सूचना जारी नहीं की गई है। अभी यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती को रद्द नहीं किया गया है। वहीं यह भी पता चला कि यह खबर अफवाह है, क्योंकि अगर भर्ती रद्द होती भी, तो इसका कारण भी स्पष्ट रूप से सामने आता। 

हजारों पदों पर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों का कर रहे हैं और इंतजार लगातार बढ़ने से परेशान भी हो रहे हैं, तो अब आपके लिए बड़ी अपडेट है। क्यों अब यूपी पुलिस कांस्टेबल के हजारों पदों पर जल्द आवेदन प्रक्रिया शुरू होने जा रही है। बता दें कि उत्तर प्रदेश में पुलिस कांस्टेबल के पदों पर उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) द्वारा भर्ती की जानी है। जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि सामने आई है, आइए जानते हैं क्या है वो थी तिथि...

इस तिथि से शुरू हो सकती है आवेदन प्रक्रिया (Now Application process can start from this date)

उत्तर प्रदेश में पुलिस कॉन्स्टेबल (Police Constable के पदों पर होने वाली भर्ती के लिए स्पष्ट तिथि सामने आ रही है। जहां सूत्रों के साथ ही कई मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश में पुलिस कांस्टेबल के पदों पर आवेदन प्रक्रिया 15 अगस्त के बाद ही शुरू की जायेगी। वहीं अभ्यर्थियों को आवेदन प्रक्रिया शुरू होने से पहले अधिसूचना के माध्यम से जानकारी दी जाएगी। हालांकि अभी उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) ने आवेदन प्रक्रिया की तिथि को लेकर कोई आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD