UPSSSC PET 2023 : प्रारंभिक अर्हता परीक्षा PET के लिए आवेदन प्रक्रिया निरस्त, अभ्यर्थियों का आवेदन हो रहा रद्द


UPSSSC PET 2023 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) आयोग द्वारा आयोजित की जाने वाली भर्तियों के लिए आवश्यक प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) को लेकर ताजा अपडेट सामने आई है। आपको बता दें कि अभ्यर्थी लगातार प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की मांग कर रहे थे। हालांकि अभ्यर्थियों की मांग को देखते हुए आयोग ने पीईटी 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया तो शुरू कर दी, परंतु अभी आवेदन की अंतिम तिथि में बदलाव की खबर सामने आई है। अगर आपने अभी तक पीईटी 2023 के लिए आवेदन नहीं किया है, तो यह खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण है। 

अभ्यर्थियों को जल्द आवेदन करने की चेतावनी (Warning to the candidates to apply soon) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (PET 2023) के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होते ही लाखों अभ्यर्थी आवेदन करने में जुट गए। हालांकि अब उन अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर है। आपको बता दें कि आयोग द्वारा आवेदन की निर्धारित की गई अंतिम तिथि में बदलाव किए जाने की सूचना है। जहां बता दें कि कई अभ्यर्थियों के बीच एक खबर सामने आई कि आयोग ने पीईटी 2023 के लिए आवेदन की अंतिम तिथि को घटाकर 22 अगस्त कर दिया है। हालांकि वायरल खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि न होने से अभ्यर्थियों को इस खबर से चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है। 

इस तिथि तक करें आवेदन (Apply by this date) -

अगर आप प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा पीईटी 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया 2 हफ्ते पहले से ही शुरू कर दी गई है। जहां जारी अधिसूचना के अनुसार प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया 1 अगस्त 2023 से शुरू की गई है। वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि भी स्पष्ट कर दी गई है। अधिसूचना में बताया गया है कि अभ्यर्थी 30 अगस्त 2023 तक ही इन पदों पर आवेदन कर सकेंगे।

अभ्यर्थी यहां से करें आवेदन (Candidates apply from here) -

अगर आप उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जा रही प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (PET 2023) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो अब जल्द ही अपना आवेदन पूरा कर लें। जहां अभ्यर्थियों को आवेदन करने के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की अधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाना होगा। जहां इसके बाद अभ्यर्थियों को पीईटी 2023 के लिए रजिस्ट्रेशन वाली लिंक पर क्लिक करके अपना आवेदन पूरा करना होगा। 

 हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD