UPSSSC PET 2023 : अभ्यर्थी तुरंत देखें पीईटी 2023 के लिए अपना आवेदन, अभ्यर्थियों का फॉर्म हो रहा है रिजेक्ट

UPSSSC PET 2023 : अगर आप भी UPSSSC PET 2023 में शामिल होने जा रहे हैं, लेकिन अभी तक आपने आवेदन नहीं किया है, तो आपकी चिंता बढ़ाने वाली खबर है। आपको बता दें कि आयोग द्वारा हर वर्ष प्रारंभिक अर्हता परीक्षा का आयोजन किया जाता है। इस बार भी आयोग ने इस परीक्षा के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। लेकिन अब अभ्यर्थियों के लिए खबर आई है कि वो आज ही अपना आवेदन पूरा कर लें। आइए जानते हैं आखिर अभ्यर्थियों के बीच ये खबर क्यों आ रही है सामने और क्या है आवेदन की अंतिम तिथि...

क्या आज ही है आवेदन की अंतिम तिथि (Is today the last date of application) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के लिए आवेदन की अंतिम तिथि आज यानी की 26 अगस्त 2023 बताई जा रही है। वहीं अभ्यर्थी इस खबर से बेहद परेशान हैं। उनका कहना है कि आयोग ने जब इस परीक्षा के लिए अधिसूचना जारी की थी, तो उसमें इस परीक्षा के लिए आवेदन की अंतिम तिथि दूसरी थी। अचानक प्रारंभिक अर्हता परीक्षा के लिए आवेदन की अंतिम तिथि कैसे बदल दी गई। हालांकि जांच पड़ताल के बाद पता चला कि आवेदन की अंतिम तिथि में कोई बदलाव नहीं किया गया है। अभ्यर्थी जारी अधिसूचना पर ही विश्वास करें, क्योंकि ये सूचना आधिकारिक रूप से जारी नहीं की गई है। 

ये है पीईटी के लिए आवेदन की अंतिम तारीख (This is the Last date of application) -

UPSSSC PET 2023 के लिए आवेदन की शुरुआत कई दिन पहले हो चुकी है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आवेदन की प्रक्रिया शुरू होने की जानकारी दी थी और वहीं इसके साथ ही आवेदन की अंतिम तारीख भी घोषित कर दी गई थी। आपको बता दें कि आवेदन की अंतिम तारीख 30 अगस्त 2023 है। इच्छुक व योग्य अभ्यर्थी 30 अगस्त 2023 से पहले आवेदन कर दें क्योंकि 30 अगस्त 2023 के बाद अभ्यर्थियों का आवेदन स्वीकार नहीं किया जायेगा।

अभ्यर्थी यहां से करें आवेदन (Candidates can Apply from here) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के लिए अगर आपने अभी तक आवेदन नहीं किया है, तो जल्द ही अपना आवेदन पूरा कर लें। जहां अभ्यर्थियों को आवेदन करने के लिए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाना होगा। जहां जरूरी जानकारी और दस्तावेज सबमिट करके अभ्यर्थी अपना आवेदन पूर्ण कर सकते हैं। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD