UPSSSC VDO RE EXAM RESULT : वीडीओ री एग्जाम का रिजल्ट हुआ जारी! तुरंत चेक करें परिणाम

UPSSSC VDO RE EXAM RESULT 2023 :  उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा काफी समय पहले आयोजित की गई ग्राम विकास अधिकारी री एग्जाम 2018 (VDO RE EXAM 2018) के परिणाम को लेकर अभ्यर्थी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हालांकि अभ्यर्थियों का लंबे समय के बाद अब वीडीओ री एग्जाम के लिए परिणाम जारी होने का इंतजार खत्म हो गया है। अगर आपने भी इस परीक्षा में प्रतिभाग किया था, तो ये खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण है। आइए जानते हैं कहां से डाउनलोड करना है अभ्यर्थियों को परिणाम और क्या है रिजल्ट को लेकर पूरी अपडेट..

परिणाम जारी होने की खबर आई सामने (The news of the release of the result came to the force) -

वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के लिए अभ्यर्थियों का रिजल्ट का इंतजार आखिर खत्म हो ही गया। दरअसल अभ्यर्थियों को काफी दिनों से वीडीओ री एग्जाम के लिए परिणाम जारी होने का इंतजार था। बता दें कि परिणाम जारी होने की खबर से अभ्यर्थियों की खुशी का ठिकाना नहीं है। हालांकि जब अभ्यर्थी रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर गए, तो उन्हें रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए कोई लिंक नहीं मिला। 

अभी जारी हुआ है या नहीं रिजल्ट (Has the result been released yet or not?) -

अभ्यर्थियों के बीच वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) का रिज़ल्ट जारी होने की सूचना तो आई, लेकिन रिजल्ट की तो न तो कोई लिंक मिली और न ही रिजल्ट जारी होने की खबर को लेकर कोई पुष्टि सामने आई। इसके बाद अभ्यर्थी भी असमंजस में पड़ते दिखे कि आखिर परिणाम जारी हुआ है या नहीं। हालांकि जब अभ्यर्थियों को रिजल्ट डाउनलोड की कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली, तो यह साबित हो गया कि खबर अफवाह है। 

2 महीने बाद भी नहीं आया परिणाम (No result even after 2 month) -

वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) का परिणाम लगभग 2 महीने से बाद भी नहीं जारी हो सका है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा परीक्षा का आयोजन जून माह में किया गया था। जहां जारी तिथियों के अनुसार परीक्षा का आयोजन 26 और 27 जून 2023 को कुल 4 शिफ्ट में किया गया था। बता दें कि परीक्षा संपन्न हुए करीब दो माह बीत चुके हैं। परंतु अभी तक आयोग द्वारा परिणाम को लेकर कोई सटीक व स्पष्ट जानकारी नहीं दी गई है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD