UPSSSC VDO RE EXAM RESULT : वीडीओ री एग्जाम 2018 में मिले नकल के साक्ष्य, परीक्षा पर मंडराया खतरा


UPSSSC VDO RE EXAM RESULT : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) को लेकर अब कई खबरें सामने आई हैं। जहां अभ्यर्थियों का परिणाम जारी होने का इंतजार भी काफी बढ़ता जा रहा है। हालांकि अब अभ्यर्थियों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ गई है, जिसमें अभी तक वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के परिणाम न जारी होने का कारण सामने आ रहा है। अगर आपने भी यह परीक्षा दी है और आपको भी परिणाम का बेसब्री से इंतजार है, तो आइए जानते हैं कि आखिर अब तक किस कारण से जारी नहीं हो सका है परिणाम और क्या है परिणाम को लेकर संभावनाएं...


परीक्षा में नकल के साक्ष्य मिलने की खबर (News of evidence of cheating in the examination) -

ग्राम पंचायत अधिकारी 2018 की पुनः आयोजित हुई परीक्षा का अभी तक परिणाम घोषित न होने का बड़ा कारण सामने आया है। बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) में नकल के कई मामले सामने आने की सूचना है। जहां बताया जा रहा है कि परीक्षा में नकल के कई साक्ष्य मिले हैं, जिसके कारण परिणाम को अभी रोक लिया गया है। वहीं यह खबर भी सामने आ रही है कि परीक्षा में नकल की पुष्टि हुई, तो परिणाम रद्द भी कर दिया जायेगा। 

क्या वीडीओ परीक्षा हो जायेगी रद्द (Will the VDO exam be canceled) -

वीडीओ 2018 में सम्मिलित होने वाले अभ्यर्थियों के लिए कई वायरल खबरों में परिणाम रद्द होने की संभावनाएं जताई जा रही हैं। जहां अगर परिणाम रद्द हुआ, तो आयोजित हुई वीडीओ 2018 की परीक्षा पूरी तरह रद्द हो जायेगी। हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) में नकल की कोई पुष्टि नहीं हुई है। अतः यह नहीं कहा जा सकता कि परीक्षा रद्द की जायेगी। वहीं यह कहना भी गलत होगा कि परीक्षा में नकल के कारण अभी तक परिणाम घोषित नहीं हुआ है। बता दें कि अभी आयोग ने परिणाम न जारी करने को लेकर कोई कारण जारी नहीं किया है। 

इस तिथि तक परिणाम जारी होने की सूचना (Notice of release of results by this date) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित की गई वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के रिजल्ट को लेकर अभ्यर्थियों के लिए महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है। जहां अब आयोग द्वारा वीडीओ री एग्जाम का परिणाम बहुत जल्द ही घोषित किया जा सकता है। बात दें कि परिणाम इसी महीने यानी की अगस्त माह में घोषित होने की संभावनाएं जताई जा रही हैं। जहां करीब 20 अगस्त तक परिणाम जारी किया जा सकता है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD