UPSSSC VDO RE EXAM RESULT : वीडीओ री एग्जाम परिणाम हुआ घोषित! इतने अभ्यर्थी हुए परीक्षा में पास


UPSSSC VDO RE EXAM RESULT 2023 :  उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा लंबे अरसे के बाद आयोजित की गई ग्राम विकास अधिकारी री एग्जाम 2018 (VDO RE EXAM 2018) के परिणाम को लेकर अब अभ्यर्थियों का इंतजार पूरी तरह समाप्त हो गया है। आपको बता दें कि आयोग द्वारा वीडीओ री एग्जाम का परिणाम घोषित होने की खबर सामने आ रही है। फिलहाल इस खबर ने अभ्यर्थियों की चिंताओं को दूर करके उन्हें खुश करने का काम किया है। अगर आपने भी इस परीक्षा के लिए आवेदन किया था और परीक्षा में शामिल हुए थे, तो आइए जानते हैं इस परीक्षा के परिणाम की पूरी खबर..

परिणाम जारी होने को लेकर ये है पूरी अपडेट (Here is the complete update regarding the release of the result) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित की गई वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) का रिजल्ट जारी होने की सूचना सामने आ रही है। हालांकि इस सूचना की अभी तक अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। यानी की आधिकारिक वेबसाइट पर रिजल्ट की कोई सूचना नहीं है। अतः यह कहना गलत होगा कि आयोग ने परिणाम घोषित कर दिया है। वहीं परिणाम जारी होने को लेकर आई संभावनाओं के अनुसार आयोग अगस्त माह में ही वीडीओ री एग्जाम का परिणाम घोषित कर सकता है। 

1 महीने बाद भी नहीं आया परिणाम (No result even after 1 month) -

वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) का परिणाम 1 महीने से ज्यादा वक्त के बाद भी नहीं जारी हो सका है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा परीक्षा का आयोजन जून माह में किया गया था। जहां जारी तिथियों के अनुसार परीक्षा का आयोजन 26 और 27 जून 2023 को कुल 4 शिफ्ट में किया गया था। बता दें कि परीक्षा संपन्न हुए करीब डेढ़ महीना बीत चुका है। परंतु अभी तक आयोग द्वारा परिणाम को लेकर कोई सटीक व स्पष्ट जानकारी नहीं दी गई है। 

इतने पदों पर निकाली गई भर्ती (Recruitment on so many posts) -

सेवा चयन आयोग द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के कई पदों पर निकाली गई भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की थी। जहां अधिसूचना जारी करते हुए पदों की संख्या भी पहले ही स्पष्ट कर दी गई थी। जहां आयोग द्वारा वीडीओ री एग्जाम के जरिए कुल 1953 पदों पर भर्ती की जायेगी। बता दें कि इन पदों के लिए लगभग 5 वर्ष पहले ही परीक्षा आयोजित की गई थी। परंतु इस परीक्षा को रद्द कर दिया गया था। जिसके चलते दोबारा इस परीक्षा का आयोजन किया गया। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD