UPSSSC VDO RE EXAM RESULT : विडियो री एग्जाम रिजल्ट अटका, UPSSSC 5 साल बाद करेगा रिजल्ट जारी

UPSSSC VDO RE EXAM RESULT : उतर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने लंबे इंतजार के बाद ग्राम पंचायत अधिकारी के पदों पर दोबारा परीक्षा का आयोजन किया था। लेकिन परीक्षा के आयोजन के बाद अभी तक परिणाम घोषित नहीं हो सका है। जहां परिणाम घोषित न होने से गुस्साए अभ्यर्थियों का कहना है कि आयोग को दोबारा परीक्षा आयोजित कराने में करीब 5 साल लग गए और अब रिजल्ट के लिए भी पता नहीं कितने समय तक इंतजार करना पड़े। बता दें कि अभ्यर्थियों का गुस्सा जायज है, क्योंकि परीक्षा आयोजित हुए काफी दिन बीत गए हैं, लेकिन परिणाम को लेकर आयोग ने कोई अपडेट जारी नहीं की। अगर आपने भी यह परीक्षा दी है, तो आइए जानते हैं आपको परिणाम के लिए कब तक करना होगा इंतजार...

क्या परीक्षा की तरह परिणाम के लिए भी करना होगा लंबा इंतजार? (Will there be a long wait for the result like the exam?) -

वीडियो री एग्जाम 2018 के पुनः आयोजन के बाद अभ्यर्थियों को परिणाम की चिंता सताने लगी है। परीक्षा आयोजित हुए दो माह से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन आयोग ने अभी तक परिणाम जारी नहीं किया है। यही कारण है कि अभ्यर्थियों की चिंता लगातार बढ़ती ही जा रही है। वहीं इसको लेकर अभ्यर्थियों का यह भी कहना है कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने परीक्षा आयोजित करने में करीब 5 साल का समय लगा दिया। कहीं परिणाम जारी करने में भी इतना लंबा समय ना लगा दे। 

इस तिथि को किया गया था परीक्षा का आयोजन (The exam was conducted on this date) -

वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) का आयोजन उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा कई वर्षों के बाद संपन्न कराया गया। जहां आयोग ने करीब 5 वर्ष बाद वीडीओ एग्जाम 2018 को पुनः जून 2023 में संपन्न कराया। बता दें कि आयोग ने 26 और 27 जून 2023 को परीक्षा आयोजित कराई। जहां इस परीक्षा का आयोजन कुल 4 पालियों में किया गया था। जिसमें से दोनों दिन पहली पाली का आयोजन सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक किया गया। वहीं दूसरी पाली का दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक किया गया।

इस तिथि तक परिणाम जारी किए जाने की संभावना (Result likely to be released by this date) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के पदों पर आयोजित की गई परीक्षा के आयोजन के बाद परिणाम को लेकर अभ्यर्थियों का इंतजार बढ़ता जा रहा है। हालांकि अब अभ्यर्थियों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। क्योंकि आयोग अब आगामी दिनों में परीक्षा का परिणाम जारी कर सकता है। सूत्रों से मिली जानकारी की मानें, तो आयोग अब परिणाम जारी करने में ज्यादा देरी नहीं करेगा। संभवतः अगस्त माह में परिणाम जारी हो सकते हैं। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD