UPSSSC VDO RE EXAM RESULT : वीडीओ री एग्जाम परिणाम आज 17 अगस्त को होगा जारी, इतने बजे से कर सकेंगे डाउनलोड

UPSSSC VDO RE EXAM RESULT 2023 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई ग्राम विकास अधिकारी री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) को लेकर अब बहुत बड़ी खबर मिल रही है। आपको बता दें कि वीडीओ री एग्जाम 2018 का आज परिणाम जारी किए जाने की सूचना है। रिजल्ट को लेकर अब अभ्यर्थियों का लम्बा इंतजार खत्म होने जा रहा है। जिन भी अभ्यर्थियों ने आयोग द्वारा आयोजित वीडीओ री एग्जाम में प्रतिभाग किया था, उनके लिए यह खबर बेहद महत्वपूर्ण है। आइए जानते हैं रिजल्ट को लेकर क्या है पूरी अपडेट..

आज इतने बजे जारी होगा परिणाम (Results will be released today at this time) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) का परिणाम आज जारी होने की सूचना है। आपको बता दें वीडीओ री एग्जाम में सम्मिलित होने वाले अभ्यर्थियों के बीच यह खबर काफी सुर्खियों में है। जहां इस खबर के अनुसार आज आयोग द्वारा वीडीओ री एग्जाम 2018 का परिणाम जारी किया जाएगा। वहीं इस खबर से रिजल्ट को लेकर मिल रही सूचना में रिजल्ट जारी होने का समय भी स्पष्ट कर दिया गया है। जारी सूचना के अनुसार आज शाम 4 बजे वीडीओ री एग्जाम का परिणाम घोषित किया जायेगा। 

परिणाम को लेकर लगभग 2 महीने का इंतजार (2 months waiting for the result) -

वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के परिणाम को लेकर आई सूचना के बाद अभ्यर्थी काफी खुश हैं। हालांकि परिणाम को लेकर हुए विश्लेषण में तथ्य इसके बिल्कुल विपरीत हैं। दरअसल आयोग द्वारा आज यानी की 17 अगस्त को परीक्षा का परिणाम घोषित नहीं किया जा रहा है। वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभ्यर्थियों के बीच वायरल हो रही खबर भ्रामक खबर है, इसका आयोग से कोई संबंध नहीं है। अतः अभ्यर्थी इस प्रकार की खबरों पर आधिकारिक सूचन जारी होने के बाद ही भरोसा करें।

इतने पदों पर निकाली गई भर्ती (Recruitment on so many posts) -

सेवा चयन आयोग द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के कई पदों पर निकाली गई भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की थी। जहां अधिसूचना जारी करते हुए पदों की संख्या भी पहले ही स्पष्ट कर दी गई थी। जहां आयोग द्वारा वीडीओ री एग्जाम के जरिए कुल 1953 पदों पर भर्ती की जायेगी। बता दें कि इन पदों के लिए लगभग 5 वर्ष पहले ही परीक्षा आयोजित की गई थी। परंतु इस परीक्षा को रद्द कर दिया गया था। जिसके चलते दोबारा इस परीक्षा का आयोजन किया गया। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD