CTET 2023 : सीटीईटी रिजल्ट पर सीबीएसई द्वारा लगी रोक! नहीं आएगा सीटीईटी परीक्षा 2023 का रिजल्ट! जानें अपडेट


CTET Result 2023 : केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा यानी सीटीईटी परीक्षा (CTET) जो  बीते 20 अगस्त 2023 को देशभर में संपन्न हुई है और परीक्षा (CTET Exam) को लेकर अभी कोई खास अप्रिय सूचना नहीं मिली है लेकिन अभ्यर्थियों द्वारा परीक्षा (CTET 2023) को लेकर तमाम आरोप प्रत्यारोप लगाए जाने से भी विभाग नहीं बच पाया है। हमेशा की तरह ही परीक्षा (CTET 2023) सकुशल तो संपन्न हुई लेकिन यह आधिकारिक रूप से ही केवल सफल रही इसके अतिरिक्त अभ्यर्थियों ने तमाम प्रकार के आरोप लगाए लेकिन जब तक आधिकारिक रूप से कुछ स्पष्ट नहीं होता है तब तक कुछ भी कहना सही नहीं होता है अब एक खबर तेजी से फैल रही है और यह खबर है सीटेट अभ्यर्थियों (CTET 2023) के लिए परीक्षा के रिजल्ट (CTET Exam Result 2023) को लेकर और इस संदर्भ में हम आपको विस्तृत अपडेट नीचे सजा कर रहे हैं...

केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा यानी सीटीईटी परीक्षा (CTET Exam 2023) बीते 20 अगस्त को संपन्न हुई है और अब इसके रिजल्ट (CTET Exam Result) को लेकर अभ्यर्थियों में खास तरह का इंतजार है और तमाम अभ्यर्थी हमसे संपर्क करके पूँछ रहे हैं कि रिजल्ट कब आएगा। फिलहाल के लिए अभी रिजल्ट (CTET Exam) पर आधिकारिक रूप से हम कुछ भी नहीं कह सकते लेकिन एक खबर जो लगातार सोशल मीडिया पर चल रही है और इस खबर में बताया जा रहा है कि अब रिजल्ट (CTET Exam 2023) नहीं आएगा क्योंकि सीटीईटी परीक्षा (CTET Exam) में नकल का आरोप लगा है और विभागीय जांच चल रही है। फिलहाल के लिए आपको बता दें की नकल के आरोप जरूर लगे हैं और संभव है कि विभागीय जांच भी इस संदर्भ में चल रही हो लेकिन रिजल्ट रोके जाने की कोई खबर नहीं है और अगर रिजल्ट (CTET Exam Result) रोके जाने की कोई खबर आती है तो हम आपको सबसे पहले हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से सूचना देने का काम करेंगे।

अगर आप चाहते हैं कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे पहले मिल जाए तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक आपको इस पोस्ट के नीचे और आपको स्क्रीन के दाहिने ओर भी हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप का लिंक दिख जाएगा जिस पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल पर और व्हाट्सएप ग्रुप पर जा सकते हैं और उससे जुड़ सकते हैं। हम लगातार सक्रिय हैं और यह प्रयास कर रहे हैं कि पल-पल की रिपोर्ट आपको हम देते रहें इसके साथ ही जो भी खबरें निकाल कर आती रहेगी हम आपको हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप पर लगातार देते रहेंगे। अगर आप चाहते हैं कि हम लगातार खबरें दें तो आप हमें गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो कर सकते हैं हम हमारे गूगल न्यूज़ का लिंक नीचे दे रहे हैं जिस पर क्लिक करके आप गूगल न्यूज़ पर जा सकते हैं और वहां दिख रहे स्टार ★ आइकन पर क्लिक करके हमें फॉलो कर सकते हैं।

गूगल न्यूज़ पर फॉलो करिये : लिंक
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD