SSC CHSL RESULT : एसएससी सीएचएसएल टियर-1 का रिजल्ट जारी! इतने अभ्यर्थी हुए सफल


SSC CHSL RESULT 2023 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की गई कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (SSC CHSL EXAM 2023) टियर 1 के परिणाम का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। बता दें कि आयोग द्वारा परीक्षा परिणाम जारी किए जाने की खबर है। जहां परिणाम जारी होने की खबर ने अभ्यर्थियों के इंतजार को तो खत्म किया की है, इसके साथ ही सफल अभ्यर्थियों की लिस्ट भी जारी होने की सूचना है। अगर आप भी इस परीक्षा (SSC CHSL EXAM) में सम्मिलित हुए थे, तो आपके लिए ये बेहद ही महत्वपूर्ण खबर है। आइए जानते हैं आयोग द्वारा रिजल्ट जारी किए जाने की सूचना को लेकर पूरी अपडेट..

रिजल्ट जारी होने की खबर से खुश हुए अभ्यर्थी (Candidates were happy with the news of result release) -

आयोग (SSC) द्वारा जैसे ही कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (SSC CHSL EXAM 2023) टियर 1 का परिणाम जारी किए जाने की खबर सामने आई, तो लाखों अभ्यर्थियों के चेहरे पर खुशी दिखाई दी। बता दें कि अभ्यर्थी रिजल्ट के लिए करीब 20 दिन से इंतजार कर रहे थे। जहां रिज़ल्ट की सूचना आने के बाद अभ्यर्थियों का परिणाम जारी होने का इंतजार खत्म होता दिखा। अभ्यर्थियों के बीच परिणाम जारी होने की खबर सामने आते ही, अभ्यर्थियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। हालांकि अभ्यर्थी अभी सफल होने वाले अभ्यर्थियों की लिस्ट को लेकर परेशान दिखाई दे रहे हैं। 

अभ्यर्थियों को नहीं दिखी सफल होने वालों की लिस्ट (Candidates did not see the list of successful candidates) -

एसएससी सीएचएसएल टियर 1 रिज़ल्ट (SSC CHSL TIER 1 RESULT) जारी होने की खबर से अभ्यर्थी बेहद खुश तो थे, लेकिन जब अभ्यर्थी रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर गए, तो उन्हें न तो रिजल्ट डाउनलोड की लिंक दिखाई दी और न ही सफल होने वाले अभ्यर्थियों की लिस्ट की कोई जानकारी मिली। इसके बाद जब कई अभ्यर्थियों ने रिजल्ट की सटीक अपडेट के लिए हमारी टीम से संपर्क किया, तो हमने संबंधित अधिकारियों से संपर्क कर पूरी जानकारी प्राप्त की। जहां उन्होंने बताया कि अभी आयोग ने रिजल्ट को लेकर कोई अपडेट जारी नहीं की है। यानी की अभ्यर्थियों के बीच वायरल हो रही खबर अफवाह है। 

इस तिथि तक जारी होगा रिज़ल्ट (Result will be released by this date) -

कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023) टियर 1 के परिणाम आयोग द्वारा अब जल्द ही जारी होने की उम्मीद है। बात दें कि परीक्षा परिणाम को लेकर सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। जहां इन तैयारियों के बीच अब किसी भी वक्त परिणाम जारी किया जा सकता है। हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी की मानें तो कर्मचारी चयन आयोग (SSC) सितंबर के तीसरे सप्ताह तक परिणाम घोषित कर सकता है। हालांकि अभी आयोग ने परिणाम को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD