UP LEKHPAL BHARTI : अभ्यर्थियों के लिए आई बुरी खबर, यूपी लेखपाल के 4500 पदों पर भर्ती रद्द!


UP LEKHPAL BHARTI : अगर आपको उत्तर प्रदेश में लेखपाल के पदों पर भर्ती के लिए इंतजार है, तो आपके लिए बहुत बुरी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि लेखपाल के नए पदों पर आयोजित हो रही भर्ती के रद्द होने की खबर सामने आई है। जहां इस खबर से लेखपाल भर्ती के लिए आवेदन का इंतजार करने वाले अभ्यर्थियों को बड़ा झटका लगा है। दरअसल अभ्यर्थी काफी समय से राजस्व विभाग में लेखपाल (UP LEKHPAL) के नए पदों पर भर्ती निकाले जाने का इंतजार कर रहे थे। जहां पदों की संख्या के ऐलान के बाद अभ्यर्थियों का यह इंतजार और बढ़ गया था। आइए जानते हैं क्या है परीक्षा रद्द को लेकर पूरी खबर...

आवेदन प्रक्रिया से पहले भर्ती रद्द (Recruitment canceled before application process) -

उत्तर प्रदेश के राजस्व विभाग में लेखपाल के हजारों पद खाली पड़े हैं। जहां इन पदों को भरने के लिए यूपी लेखापाल भर्ती (UP LEKHPAL) 2023 का आयोजन होना था। लेकिन इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया भी शुरू नहीं हो सकी। इससे पहले ही उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा पूरी भर्ती रद्द किए जाने की खबरें सामने आने लगीं। जहां इन खबरों से अभ्यर्थी बेहद परेशान हैं, क्योंकि उन्हें इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार था। 

अभ्यर्थियों के लिए राहत भरी खबर (Relief news for candidates) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा यूपी लेखपाल 2023 भर्ती को रद्द किए जाने की खबर से परेशान होने वाले अभ्यर्थियों के लिए राहत भरी खबर है। दरअसल अभ्यर्थियों के लिए राहत भरी खबर ये है कि आयोग द्वारा यूपी लेखपाल 2023 भर्ती को रद्द नहीं किया गया है। दरअसल वायरल खबर की पड़ताल के दौरान पता चला था कि आयोग ने ऐसी कोई सूचना जारी ही नहीं की है। जो खबर इस समय अभ्यर्थियों के बीच वायरल हो रही है, वो आयोग द्वारा जारी नहीं की गई है। अतः अभ्यर्थियों को ऐसी खबरों से परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। 

आवेदन प्रक्रिया इस दिन से होगी शुरू (Application process will start from this day) -

उत्तर प्रदेश में लेखपाल के पदों पर आयोजित होने वाली भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने हो लेकर बड़ी जानकारी मिल रही है। जहां तमाम विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा यूपी लेखपाल (UP LEKHPAL) के पदों पर जल्द ही आवेदन प्रक्रिया शुरू की जायेगी। हालांकि तारीखों की बात करें, तो सूत्रों का कहना है कि लेखपाल के पदों पर नई भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया सितंबर माह के अंतिम सप्ताह तक शुरू की जा सकती है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD