UPSESSB TGT PGT EXAM : यूपी टीजीटी-पीजीटी परीक्षा स पहले अभ्यर्थियों के लिए बुरी खबर, रद्द हो गई भर्ती!


UPSESSB TGT PGT EXAM : यूपी टीजीटी (UP TGT) और यूपी पीजीटी (PGT) के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा टीजीटी और पीजीटी के लिए अभ्यर्थियों से आवेदन मांगे गए थे। जहां आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद अभ्यर्थी लगातार परीक्षा तिथियां घोषित होने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई, जिसने क्यूअभ्यर्थियों को परेशान कर दिया। आपको बता दें कि अचानक यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा रद्द होने की खबर सामने आ रही है। अगर आपने भी यूपी टीजीटी और पीजीटी के लिए आवेदन किया था, तो यह खबर आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण है। आइए जानते हैं यूपी टीजीटी पीजीटी रद्द को लेकर क्या है पूरी अपडेट...

अचानक परीक्षा रद्द होने की आई खबर (News of sudden cancellation of exam came) -

यूपी टीजीटी और पीजीटी के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को उस वक्त बड़ा झटका लगा, जब उन्हें पता चला कि उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड द्वारा भर्ती परीक्षा को रद्द कर दिया गया है। दरअसल अभ्यर्थियों के बीच एक खबर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है, जहां वायरल खबर में बताया जा रहा है कि शिक्षा सेवा चयन बोर्ड अप टीजीटी और पीजीटी के लिए परीक्षा तिथियां घोषित करने से पहले ही भर्ती परीक्षा को पूरी तरह रद्द कर दिया है। खबर सुनने के बाद अभ्यर्थी बेहद परेशान दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि वह आवेदन पूरा करने के बाद परीक्षा की तैयारी में लगे हुए थे, लेकिन अचानक आए इस फैसले ने अभ्यर्थियों को असमंजस में डाल दिया है।

बिना सूचना कैसे रद्द हुई परीक्षा (How was the exam canceled without notice?) -

ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (TGT) और पोस्ट ग्रेजुएट टीचर (PGT) के पदों पर होने वाली भर्ती रद्द होने की खबर ने अभ्यर्थियों को असमंजस में डाल दिया, क्योंकि उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा भर्ती परीक्षा रद्द किए जाने की कोई भी सूचना जारी नहीं की गई, लेकिन जब अभ्यर्थियों के सामने खबर आई तो अभ्यर्थी असमंजस में पड़ गए कि आखिर बिना आधिकारिक सूचना के यह भर्ती परीक्षा रद्द कैसे हो गई। इसके बाद कई अभ्यर्थियों ने इस खबर की सच्चाई के लिए हमारी टीम से संपर्क किया। जहां हमारी टीम ने संबंधित अधिकारियों से संपर्क करके पता लगाया कि अब अभ्यर्थियों के बीच वायरल हो रही है यह खबर पूरी तरह से अफवाह है। 

परीक्षा को लेकर ये है पूरी अपडेट (Here is the complete update regarding the exam) -

ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (TGT) और पोस्ट ग्रेजुएशन टीचर (PGT) के पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा तिथियां अब बहुत ही जल्द घोषित हो सकती हैं। बता दें कि उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड (UPSESSB), प्रयागराज द्वारा परीक्षा तिथियों का ऐलान सितंबर के अंतिम सप्ताह तक होने की संभावना है। जहां परीक्षा तिथियां के ऐलान के बाद अक्टूबर माह में परीक्षा का आयोजन कराया जा सकता है। हालांकि अभी तक सेवा चयन बोर्ड ने न परीक्षा तिथियां के ऐलान को लेकर कुछ कहा है और न ही परीक्षा कार्यक्रम को लेकर कुछ घोषणा की है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD