UPSSSC PET 2023 : प्रारंभिक अर्हता परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी! अभ्यर्थी तुरंत करें डाउनलोड


UPSSSC PET 2023 : अगर आपको उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जा रही प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के लिए परीक्षा तिथियों के ऐलान के बाद एडमिट कार्ड जारी होने का इंतजार है, तो आपके लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा अभ्यर्थियों के लिए एडमिट कार्ड जारी किए जाने की सूचना आई है। दरअसल अभ्यर्थी परीक्षा की तिथियों को नजदीक देखते हुए परीक्षा की तैयारी में लगे हुए हैं। जहां एडमिट कार्ड जारी किए जाने की खबर से वह काफी खुश हैं, तो आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर...

एडमिट कार्ड जारी किए जाने की खबर (News of release of admit card) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (PET 2023) के लिए परीक्षा तिथियों के ऐलान के बाद अभ्यर्थियों के लिए एडमिट कार्ड जारी किए जाने की भी खबर सामने आ रही है। बता दे कि अभ्यर्थियों के बीच बीते कुछ दिनों से एडमिट कार्ड जारी किए जाने की खबर लगातार वायरल हो रही है। जहां वायरल खबर में दावा किया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा अभ्यर्थियों के लिए प्रारंभ अर्पहता रीक्षा 2023 का एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है। फिलहाल इस खबर से अभ्यर्थी काफी खुश हैं, क्योंकि उन्हें एडमिट कार्ड के लिए काफी समय से इंतजार था।

आखिर इतनी जल्दी कैसे जारी हुआ एडमिट कार्ड (After all, how was the admit card issued so soon?) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा जैसे ही प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के लिए एडमिट कार्ड जारी किए जाने की खबर सामने आई, तो अभ्यर्थी असमंजस में पड़ गए कि आखिर आयोग द्वारा इतनी जल्दी एडमिट कार्ड कैसे जारी किया जा सकता है। जहां इसके बाद अभ्यर्थियों ने इस वायरल खबर की जांच पड़ताल करना शुरू कर दिया। अभ्यर्थियों को जांच पड़ताल में पता चला कि अभी आयोग द्वारा एडमिट कार्ड जारी नहीं किया गया है, जो खबर उनके बीच वायरल हो रही है, वह खबर फर्जी है।

पीईटी के लिए इस तिथि से शुरू होगी परीक्षा (Exam for PET will start from this date) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया संपन्न होने के कुछ दिन बाद ही आयोग ने परीक्षा की तिथियां भी स्पष्ट कर दी। बता दें कि पीईटी 2023 का आयोजन आगामी माह यानी की अक्टूबर में किया जायेगा। जहां आयोग द्वारा जारी परीक्षा तिथियों के अनुसार प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 का आयोजन 28 और 29 अक्टूबर 2023 को किया जाना सुनिश्चित किया गया है। यानी की अभ्यर्थियों के पास परीक्षा के लिए अभी 1 माह का ही वक्त है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD