UPSSSC PET 2023 : पीईटी परीक्षा तिथियां घोषित होते ही बुरी ख़बर, परीक्षा रद्द की आयी बेहद बुरी ख़बर


UPSSSC PET 2023 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा काफी इंतजार के बाद अब प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (UPSSSC PET 2023) के लिए परीक्षा तिथियां घोषित कर दी गई हैं। हालांकि अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा के बाद बुरी खबर सामने आई है। बता दें कि आयोग द्वारा जैसे ही परीक्षा तिथियों का ऐलान किया गया, वैसे ही अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा रद्द की खबर सामने आ गई। दरअसल अभ्यर्थी काफी समय से परीक्षा तिथियों (UPSSSC PET 2023 Exam Date) के ऐलान का इंतजार कर रहे थे। जहां अभ्यर्थियों का परीक्षा तिथियों का इंतजार तो खत्म हो गया, लेकिन इसी बीच परीक्षा रद्द की खबर सामने आ गई। आइए जानते हैं पूरी खबर...

परीक्षा रद्द की खबरें ने बढ़ाई चिंता (UPSSSC PET 2023 Exam Latest News) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (UPSSSC PET 2023) के लिए परीक्षा तिथियों के ऐलान के कुछ घंटों बाद ही आयोग द्वारा परीक्षा रद्द किए जाने की खबर सामने आने लगी। अभ्यर्थियों के बीच आई सूचना की मानें तो उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा अचानक यूपीएसएसएससी पीईटी 2023 (UPSSSC PET 2023) को रद्द कर दिया गया। हालांकि खबर में आयोग द्वारा परीक्षा रद्द किए जाने के कारण का जिक्र नहीं किया गया है। वहीं खबर के सामने आते ही प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (UPSSSC PET 2023) के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं। 

अभ्यर्थियों को खुश करने वाली खबर आई सामने (UPSSSC PET Exam Latest News Today) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (UPSSSC PET 2023) के लिए आवेदन करने वाले लाखों अभ्यर्थी परीक्षा रद्द की खबर से परेशान थे। हालांकि अब उनकी परेशानी को खत्म करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल अभ्यर्थियों के बीच लगातार वायरल हो रही खबर की जब हमारी टीम ने जांच पड़ताल की, तो पता चला ऐसी कोई भी खबर आयोग ने जारी नहीं की है। यानी की उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा प्रारंभिक पात्रता परीक्षा 2023 के लिए परीक्षा का आयोजन निर्धारित तिथियों पर ही किया जायेगा। वहीं अभ्यर्थी आधिकारिक सूचना आने के बाद ही परीक्षा रद्द जैसी खबरों पर भरोसा करें। 

पीईटी के लिए इस तिथि से शुरू होगी परीक्षा (UPSSSC PET 2023 Exam Date) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया संपन्न होने के कुछ दिन बाद ही आयोग ने परीक्षा की तिथियां भी स्पष्ट कर दी। बता दें कि पीईटी 2023 (UPSSSC PET 2023) का आयोजन आगामी माह यानी की अक्टूबर में किया जायेगा। जहां आयोग द्वारा जारी परीक्षा तिथियों के अनुसार प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 का आयोजन 28 और 29 अक्टूबर 2023 को किया जाना सुनिश्चित किया गया है। यानी की अभ्यर्थियों के पास परीक्षा के लिए अभी 1 माह से ज्यादा का वक्त है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD