UPSSSC PET 2023 : परीक्षा तिथियां घोषित होने के तुरंत बाद प्रारंभिक अर्हता परीक्षा हुई रद्द! अभ्यर्थी हुए बेहद परेशान


UPSSSC PET 2023 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा काफी इंतजार के बाद अब प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के लिए परीक्षा तिथियां घोषित कर दी गई हैं। हालांकि अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा के बाद बुरी खबर सामने आई है। बता दें कि आयोग द्वारा जैसे ही परीक्षा तिथियों का ऐलान किया गया, वैसे ही अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा रद्द की खबर सामने आ गई। दरअसल अभ्यर्थी काफी समय से परीक्षा तिथियों के ऐलान का इंतजार कर रहे थे। जहां अभ्यर्थियों का परीक्षा तिथियों का इंतजार तो खत्म हो गया, लेकिन इसी बीच परीक्षा रद्द की खबर सामने आ गई। आइए जानते हैं पूरी खबर...

परीक्षा रद्द की खबरें ने बढ़ाई चिंता (The news of cancellation of the exam increased the concern) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (PET 2023) के लिए परीक्षा तिथियों के ऐलान के कुछ घंटों बाद ही आयोग द्वारा परीक्षा रद्द किए जाने की खबर सामने आने लगी। अभ्यर्थियों के बीच आई सूचना की मानें तो उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा अचानक पीईटी 2023 को रद्द कर दिया गया। हालांकि खबर में आयोग द्वारा परीक्षा रद्द किए जाने के कारण का जिक्र नहीं किया गया है। वहीं खबर के सामने आते ही प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (PET 2023) के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं। 

अभ्यर्थियों को खुश करने वाली खबर आई सामने (The news that pleased the candidates came to the force) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के लिए आवेदन करने वाले लाखों अभ्यर्थी परीक्षा रद्द की खबर से परेशान थे। हालांकि अब उनकी परेशानी को खत्म करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल अभ्यर्थियों के बीच लगातार वायरल हो रही खबर की जब हमारी टीम ने जांच पड़ताल की, तो पता चला ऐसी कोई भी खबर आयोग ने जारी नहीं की है। यानी की उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा प्रारंभिक पात्रता परीक्षा 2023 के लिए परीक्षा का आयोजन निर्धारित तिथियों पर ही किया जायेगा। वहीं अभ्यर्थी आधिकारिक सूचना आने के बाद ही परीक्षा रद्द जैसी खबरों पर भरोसा करें। 

पीईटी के लिए इस तिथि से शुरू होगी परीक्षा (Exam for PET will start from this date) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया संपन्न होने के कुछ दिन बाद ही आयोग ने परीक्षा की तिथियां भी स्पष्ट कर दी। बता दें कि पीईटी 2023 का आयोजन आगामी माह यानी की अक्टूबर में किया जायेगा। जहां आयोग द्वारा जारी परीक्षा तिथियों के अनुसार प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 का आयोजन 28 और 29 अक्टूबर 2023 को किया जाना सुनिश्चित किया गया है। यानी की अभ्यर्थियों के पास परीक्षा के लिए अभी 1 माह से ज्यादा का वक्त है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD