UPSSSC PET 2023 : पीईटी 2023 के लिए बढ़ी आवेदन की अंतिम तिथि! अब इस तिथि तक कर सकेंगे आवेदन


UPSSSC PET 2023 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 को लेकर बहुत जरूरी सूचना सामने आ रही है। बता दें कि आयोग द्वारा पीईटी 2023 के लिए आवेदन की प्रक्रिया पूरी कर ली गई। जहां अब आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद एक बार फिर आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर सामने आ रही है। जहां इस खबर से अभ्यर्थी बेहद खुश नजर आ रहे हैं। अगर आपने अभी तक प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 के लिए आवेदन नहीं किया है, तो ये खबर आपके लिए बेहद खास हो सकती है। आइए जानते हैं पूरी अपडेट..

आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ने की खबर (News of extension of last date of application) -

आयोग द्वारा प्रारम्भिक अर्हता परीक्षा 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया एक बार फिर शुरू होने की खबर सामने आई है। दरअसल बताया जा रहा है कि आयोग द्वारा पीईटी 2023 के लिए निर्धारित आवेदन की अंतिम तिथि तो अभ्यर्थी आवेदन नहीं कर पाए थे। जिससे उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने पीईटी 2023 के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ा दी है। फिलहाल इस खबर से वे अभ्यर्थी काफी खुश हैं, जो पीईटी 2023 के लिए आवेदन नहीं कर पाए हैं। 

आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ने को लेकर ये है अधिकारिक सूचना (This is the official information regarding extension of last date of application) -

अगर आप प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (PET 2023) के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ने की खबर से खुश हैं, तो इससे पहले आपको वायरल खबर की सच्चाई जान लेनी चाहिए। बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार पीईटी 2023 के लिए आवेदन की अंतिम तिथि समाप्त हो चुकी है। वहीं अभी आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाने को लेकर कोई आधिकारिक सूचना भी जारी नहीं की गई है। ऐसे में जब तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं आती, तब तक अभ्यर्थी ऐसी खबरों पर भरोसा न करें। 

ये थी पीईटी के लिए आवेदन की अंतिम तारीख (This was the Last date of application) -

UPSSSC PET 2023 के लिए आवेदन की शुरुआत काफी पहले हो चुकी थी। जहां अब आवेदन की अंतिम तिथि भी समाप्त हो चुकी है। बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आवेदन की प्रक्रिया शुरू होने की जानकारी दी थी और वहीं इसके साथ ही आवेदन की अंतिम तारीख भी घोषित कर दी गई थी। आपको बता दें कि पीईटी के लिए आवेदन प्रक्रिया 01 अगस्त 2023 से शुरू की गई थी। वहीं इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 30 अगस्त 2023 थी, जो कि खत्म हो चुकी है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD