UPSSSC VDO EXAM : वीडीओ के नए पदों पर क्या 25 सितंबर से शुरू हो जाएगी परीक्षा? जानिए क्या है पूरी खबर


UPSSSC VDO EXAM 2023 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के हजारों पदों पर भर्ती के लिए हर रोज कोई न कोई खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि अभ्यर्थी परीक्षा तिथियों को लेकर इसलिए काफी परेशान हैं, क्योंकि आयोग द्वारा आवेदन प्रक्रिया काफी समय पहले ही शुरू कर दी गई थी। जहां आवेदन प्रक्रिया संपन्न हुए भी काफी समय हो गया है। लेकिन अब अभ्यर्थियों के बीच परीक्षा शुरू होने को लेकर एक तिथि सामने आ रही है। अगर आप भी परीक्षा तिथियां जारी होने का इंतजार कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए ही है। 

इस तिथि से परीक्षा शुरू होने की खबर (News of exam starting from this date) -

ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) 2023 के नए पदों पर निकाली गई भर्ती के लिए परीक्षा शुरू होने की एक तिथि अभ्यर्थियों के बीच कई दिनों से सामने आ रही है। जहां अभ्यर्थी उस तिथि से काफी खुश भी हैं, क्योंकि अभ्यर्थियों का कहना है कि लंबे समय बाद ही सही लेकिन परीक्षा का आयोजन तो हो रहा है। आपको बता दें कि जिस तिथि से वीडीओ के पदों पर परीक्षा शुरू होने की खबर सामने आ रही है, वो 25 सितंबर है। जहां बताया जा रहा है कि आयोग ने 25 सितंबर 2023 से परीक्षा शुरू करने का ऐलान किया है।

25 सितंबर से नहीं शुरू होगी परीक्षा (Exam will not start from 25th September) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के हजारों पदों पर परीक्षा शुरू होने को लेकर वायरल हो रही खबर का खुलासा हो चुका है। आपको बता दें कि जो खबर अभ्यर्थियों के बीच वायरल हो रही थी, जिसमें दावा किया जा रहा था कि आयोग 25 सितंबर से परीक्षा शुरू कर देगा, वह केवल अभ्यर्थियों को भ्रमित कर रही है। क्योंकि आयोग की ओर से अभी परीक्षा तिथियों के ऐलान को लेकर कोई जानकारी साझा ही नहीं की गई है। 

इस तिथि से परीक्षा शुरू होने की उम्मीद (Exam is expected to start from this date) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जा रही ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) नई भर्ती के लिए परीक्षा तिथियों का ऐलान अब जल्द ही किया जा सकता है। बता दें कि परीक्षा तिथियों को लेकर जो अपडेट आई है, उसके अनुसार आयोग द्वारा नई भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन वीडीओ री एग्जाम 2018 के रिजल्ट के बाद ही हो सकता है। जहां नई भर्ती के लिए परीक्षा तिथियों को लेकर सूत्रों से मिल रही ताजा अपडेट के अनुसार परीक्षा की शुरुआत अक्टूबर माह में की जा सकती है। हालांकि पहले आयोग पुरानी भर्ती का परिणाम जारी करेगा। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD