UPSSSC VDO EXAM : वीडीओ री एग्जाम रद्द, आयोग ने बढ़ाई लाखों उम्मीदवारों की परेशानी

 UPSSSC VDO EXAM 2023 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के नए पदों पर भर्ती का आयोजन तो किया जा रहा है, लेकिन इसी बीच एक खबर ने अभ्यर्थियों को बहुत परेशान कर दिया है। और वो खबर है आयोग द्वारा परीक्षा रद्द किए जाने की। दरअसल UPSSSC द्वारा वीडीओ के नए पदों पर अभी परीक्षा तिथियों का ऐलान किया जाना है, लेकिन परीक्षा तिथियों के ऐलान से ही पहले भर्ती रद्द होने की सूचना मिल रही है। अगर आपने भी इस भर्ती के लिए आवेदन किया है, तो आपके लिए यह खबर काफी महत्वपूर्ण है। देखिए पूरी रिपोर्ट और जानिए आखिर क्या है भर्ती रद्द होने का कारण...

परीक्षा रद्द से आंदोलन की दी धमकी (Threatened to protest due to cancellation of exam) -

ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के नए पदों पर परीक्षा तिथियां जारी करने से पहले ही परीक्षा रद्द किए जाने की खबर सामने आ रही है। जहां परीक्षा रद्द होने की खबर से ही अभ्यर्थी बेहद परेशान हो गए हैं। बता दें कि आयोग द्वारा इस परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया तो पूरी कर ली गई है, लेकिन अभी परीक्षा तिथियों की घोषणा नहीं की गई है। वहीं इसी बीच अभ्यर्थियों ने परीक्षा रद्द होने की लेकर आंदोलन की धमकी भी दे दी है। दरअसल अभ्यर्थियों का कहना है कि अगर आयोग द्वारा परीक्षा रद्द की गई है, तो वे इसका कड़ा विरोध करेंगे और इसके खिलाफ आंदोलन करने भी उतरेंगे। 

आंदोलन की नहीं आवश्यकता (no need for agitation) -

आयोग द्वारा ग्राम विकास अधिकारी के नए पदों पर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को आंदोलन करने की कोई आवश्यकता नहीं है। दरअसल आयोग द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के नए पदों पर आयोजित की जा रही भर्ती को रद्द नहीं किया गया है। दरअसल यह खबर कई अभ्यर्थियों के बीच वायरल हो रही है कि आयोग ने परीक्षा को रद्द कर दिया है, लेकिन वास्तविकता में ऐसा नहीं है। आयोग ने किसी परीक्षा को रद्द नहीं किया है, यह कुछ भ्रामक तत्वों द्वारा अफवाह फैलाई जा रही है कि परीक्षा रद्द कर दी गई है। 

इस दिन हो सकता है परीक्षा तिथियों का ऐलान (Exam dates can be announced on this day) -

ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के नए पदों पर आयोजित हो रही भर्ती के लिए अभ्यर्थियों का परीक्षा तिथियों को लेकर इंतजार कुछ ही दिनों में खत्म होने की संभावना है। बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के नए पदों पर परीक्षा तिथियों को घोषणा सितंबर के तीसरे सप्ताह तक की जा सकती है। हालांकि ऐसा भी बताया जा रहा है कि ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के पुराने पदों पर आयोजित हुई परीक्षा का परिणाम जारी होने के बाद ही नए पदों के लिए परीक्षा आयोजित की जाएगी।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD