UPSSSC VDO RE EXAM RESULT : वीडीओ के 1953 पदों पर परिणाम हुआ घोषित, बिना देरी करें डाउनलोड

UPSSSC VDO RE EXAM RESULT 2023 : ग्राम विकास अधिकारी री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के रिजल्ट को लेकर अभ्यर्थी काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। जहां उनका इंतजार अब लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बता दें कि परीक्षा आयोजित हुए काफी लंबा समय हो गया है। जिसके बाद भी आयोग ने परिणाम जारी होने को लेकर कोई सूचना जारी नहीं की। लेकिन अब अभ्यर्थियों को परिणाम के लिए चिंतित और परेशान होने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि आयोग द्वारा वीडीओ री एग्जाम का परिणाम जारी किए जाने की सूचना सामने आ रही है। अगर आपने भी यह परीक्षा दी है, तो आइए जानते हैं आखिर क्या है परीक्षा परिणाम को लेकर पूरी जानकारी...

परिणाम जारी होने के बाद डाउनलोड करें अभ्यर्थी (Candidates should download after the release of result) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा ग्राम विकास अधिकारी 2018 की परीक्षा का पुनः आयोजन किए जाने के बाद अभी तक परीक्षा का परिणाम जारी न किए जाने से अभ्यर्थी काफी निराश थे। हालांकि अब उनके लिए खबर सामने आ रही है कि आयोग ने वीडीओ री एग्जाम 2018 का परिणाम जारी कर दिया है। जहां खबर में यह भी बताया जा रहा है कि अभ्यर्थी उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं। फिलहाल परीक्षा परिणाम जारी किए जाने की खबर से अभ्यर्थी काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

परिणाम कैसे डाउनलोड करें अभ्यर्थी (How to download result candidates) -

आयोग द्वारा वीडीओ री एग्जाम 2018 का परिणाम डाउनलोड करने के लिए अभ्यर्थी जारी खबर के बाद आधिकारिक वेबसाइट पर पहुंचे, लेकिन आधिकारिक वेबसाइट पर पहुंचने के बाद अभ्यर्थियों को परीक्षा परिणाम डाउनलोड करने की ना तो कोई सूचना मिली और ना ही रिजल्ट डाउनलोड करने की लिंक एक्टिव थी। इसके बाद अभ्यर्थी परिणाम डाउनलोड करने के लिए काफी चिंतित दिखाई दिए। लेकिन जब अभ्यर्थियों ने खबर की जांच पड़ताल करना शुरू किया, तो उन्हें पता चला कि आयोग ने अभी रिजल्ट जारी नहीं किया है और न ही रिजल्ट को लेकर अभी कोई सूचना जारी की है। 

इस तिथि तक जारी हो सकता है परिणाम (Results can be released by this date) -

ग्राम विकास अधिकारी री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के रिजल्ट को लेकर जो ताजा अपडेट सामने आई है, उसके अनुसार अब अभ्यर्थियों को रिजल्ट के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। ताजा अपडेट के अनुसार उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) का परिणाम करीब 7 दिन के अंदर घोषित किया जा सकता है। यानी की परीक्षा परिणाम 05 अक्टूबर तक घोषित होने की संभावना है। हालांकि आयोग ने कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD