UPSSSC VDO RE EXAM RESULT : इस कारण नहीं जारी हो रहा वीडीओ रिजल्ट, देखिए किस तिथि तक होगा जारी


UPSSSC VDO RE EXAM RESULT 2023 :  उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा ग्राम विकास अधिकारी री एग्जाम 2018 (VDO RE EXAM 2018) के रिजल्ट को लेकर कोई ताजा अपडेट न आने से अभ्यर्थी काफी परेशान हो गए हैं। दरअसल अभ्यर्थी काफी दिनों से वीडीओ के पदों पर पुनः आयोजित हुई परीक्षा का परिणाम जारी होने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अब परिणाम अभी तक जारी न किए जाने का कारण सामने आ गया है। जहां यह भी बताया गया है कि आखिर परीक्षा का परिणाम कब तक जारी हो सकेगा। अगर आप भी इस परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, तो आइए जानते हैं क्या है रिजल्ट अभी तक जारी न होने का कारण और अब किस तिथि को जारी होंगे परिणाम...

इस कारण अभी तक जारी बन नहीं हुआ रिज़ल्ट (For this reason the result has not been released yet) -

ग्राम विकास अधिकारी री एग्जाम 2018 (VDO RE EXAM 2018) का परिणाम अभी तक क्यों जारी नहीं किया गया है, इसको लेकर अभ्यर्थी बेहद परेशान हैं। हालांकि आयोग ने भी अभी तक परिणाम जारी नहीं किए जाने का कारण अधिकारिक रूप से जारी नहीं किया है। लेकिन प्राप्त सूचनाओं की मानें, तो आयोग ने वीडीओ री एग्जाम का परिणाम इसलिए जारी नहीं किया है, क्योंकि आयोग चाहता है कि पहले ग्राम विकास अधिकारी के नए पदों पर आयोजित हो रही भर्ती के लिए परीक्षा तिथियों का ऐलान किया जाए। इसके बाद ही वीडीओ री एग्जाम का रिज़ल्ट जारी किया जाए। 

इस तिथि तक परिणाम जारी किए जाने की तैयारी (Preparation to release results by this date) -

वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के रिजल्ट को लेकर अभ्यर्थियों की उत्सुकता लगातार बढ़ती जा रही है। अभ्यर्थियों का कहना है कि जल्द ही परीक्षा का परिणाम जारी किया जाए। वहीं दूसरी ओर आयोग अभी भी अभ्यर्थियों को काफी दिनों का इंतजार कराने के मूड में है। बता दें कि अभी आयोग ने तो रिजल्ट को लेकर कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी है, लेकिन सूत्रों से कुछ जानकारी जरूर प्राप्त हुई है। जहां रिजल्ट को लेकर सूत्रों का कहना है कि अगर आयोग 25 सितंबर तक परीक्षा का परिणाम जारी नहीं करता है, तो यह अक्टूबर के पहले सप्ताह में ही जारी किया जा सकेगा।

जून में किया गया था परीक्षा का आयोजन (The examination was conducted in June) -

वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) का परिणाम लगभग 2 महीने से भी ज्यादा समय के बाद भी नहीं जारी हो सका है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा परीक्षा का आयोजन जून माह में किया गया था। जहां जारी तिथियों के अनुसार परीक्षा का आयोजन 26 और 27 जून 2023 को कुल 4 शिफ्ट में किया गया था। बता दें कि परीक्षा संपन्न हुए करीब दो माह बीत चुके हैं। परंतु अभी तक आयोग द्वारा परिणाम को लेकर कोई सटीक व स्पष्ट जानकारी नहीं दी गई है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD