Work From Home : घर बैठे मिल रही है नौकरी, डिजिटल पत्रकारिता के क्षेत्र में करना है काम, मुफ्त करें आवेदन


Work From Home : अगर आप तलाश कर रहे हैं नौकरी (Naukari) की और आपका इरादा है कुछ अलग करने का तो आपके लिए हम एक बेहतर मौका लेकर आए हैं और इस मौके का लाभ उठाकर आप हमारे साथ काम कर सकते हैं और यदि आप पत्रकारिता (Journalism) के क्षेत्र में कुछ करना चाहते हैं तो उसे आगे लेकर जा सकते हैं। हम लगातार ऐसे लोगों की तलाश कर रहे हैं जो पत्रकारिता (Journalism) के क्षेत्र में काम करने में रुचि रखते हो और डिजिटल पत्रकारिता (Digital Jiurnalism) के क्षेत्र में आगे बढ़ना चाहते हैं तो अगर आप डिजिटल पत्रकारिता (Digital Journalism) के क्षेत्र में आगे बढ़ना चाहते हैं और हमारे साथ एक नौकरी के रूप में अपना भविष्य देखना चाहते हैं तो आप सही जगह पर हैं और हम आपको एक नौकरी (Naukari) देने का काम करेंगे और यह नौकरी डिजिटल पत्रकारिता (Digital Journalism) से जुड़ी होगी और बाकी सभी जानकारियां हम आपके साथ नीचे साझा कर रहे हैं जिनको ध्यान पूर्वक पढ़ लीजिए क्योंकि यदि आप फालतू में हमसे संपर्क करेंगे तो आपको केवल निराशा ही हासिल होगी और समय बर्बाद होगा इसलिए जो भी बातें हम बता रहे हैं उसको ध्यान पूर्वक पढ़िए समझिए और उसके बाद ही हमसे संपर्क करिए...

हमें कैसे लोग चाहिए? अगर इसकी बात करें तो हमें ऐसे लोगों की आवश्यकता है जो हमारे लिए आर्टिकल लिख सकें और आर्टिकल का मतलब होता है खबरें लिखना, हम किसी मुद्दे पर आर्टिकल लिखने की बात नहीं कर रहे हैं हम केवल खबरें लिखने की बात कर रहे हैं जैसा कि मीडिया के डिजिटल संस्करण (Digital Media) में होता है। अगर आप पत्रकारिता (Journalism) के क्षेत्र से जुड़े हैं या पत्रकारिता का कोई कोर्स किया है तो यह बेहद ही बेहतर है और अगर अपने पत्रकारिता का कोर्स नहीं किया है लेकिन फिर भी आप बेहतर लिख सकते हैं तो आपका स्वागत है लेकिन अगर आप लिखना नहीं जानते हों या बेहतर लिख पाते हों और मुख्य रूप से खबरें लिखना आपको नहीं आता है तो हमसे संपर्क ना करिए क्योंकि आपके लिए हमारे पास फिर कोई भी नौकरी नहीं है। हमें ऐसे लोगों की आवश्यकता है जो हमारे लिए खबरें लिख सकें और मुख्य रूप से हमारे कुछ अन्य प्रोडक्ट हैं जिनके लिए हमें डिजिटल पत्रकारों की आवश्यकता है और आप अगर हमारे साथ जुड़ते हैं तो आप डिजिटल पत्रकार के रूप में हमारे साथ काम करेंगे।

आप कितने पढ़े लिखे हैं या आपकी शैक्षणिक योग्यता क्या है इससे हमें कोई मतलब नहीं है अगर आप लिखना जानते हैं और मुद्दों को बेहतर तरीके से समझ कर उसे बेहतर तरीके से कलमबद्ध कर सकते हैं यानी लिख सकते हैं तो केवल इतना ही हमारे लिए आपका एहसान होगा। सैलरी को लेकर अगर आप जानना चाहते हैं कि कितनी सैलरी हम आपको देंगे तो फिलहाल के लिए शुरू में हम आपको बहुत ज्यादा सैलरी नहीं देंगे लेकिन इतना मान कर चलिए की लगभग ₹5000 के आसपास आपको सैलरी दी जाएगी और यह कम से कम मूल्य है इससे अधिक मूल्य हम आपको हर महीने देंगे लेकिन हम आपको कुछ निश्चित नहीं कह सकते इतना मान कर चलिए कि कमसेकम ₹5000 से ₹10000 प्रतिमाह हम आपको देंगे और इसके बदले में हमने आपके ऊपर जो बताया वह काम करना है।

एक विशेष बात का यह ध्यान रखिए कि अगर आप सिनेमा जगत की खबरों में इंटरेस्ट रखते हैं और बॉलीवुड, हॉलीवुड, वेब सीरीज या सिनेमा जगत से खबरों पर बेहतर पकड़ रखते हैं और नजर रखते हैं इसके साथ ही आप बॉलीवुड और सिनेमा जगत से जुड़ी खबरें लिख सकते हैं और उसे बेहतर रंग रूप तौर तरीका दे सकते हैं तब आप हमारे साथ काम कर सकते हैं क्योंकि हमें मुख्य रूप से डिजिटल पत्रकारों (Digital Journalists) की आवश्यकता है और अगर किन मुद्दों पर लिखना है तो हम आपको बता दें की सिनेमा के क्षेत्र से जुड़े मुद्दों पर आपको लिखना है चाहे वह बॉलीवुड हो या अन्य कोई मुद्दा लेकिन वह सिनेमा जगत से जुड़ा होना चाहिए। तो अगर आप हमारे साथ जुड़ना चाहते हैं और आपको यह जानकारी चाहिए थी कि आखिर लिखना क्या है तो हमने आपके ऊपर बता दिया की मुख्य रूप से आपको सिनेमा जगत की ककैटेगरी पर काम करना है और हमारे लिए डिजिटल रूप से आर्टिकल लिखने हैं।

नोट : ऐसे लोग हमसे संपर्क करके अपना वक़्त बर्बाद न करें जिन्हें लिखना नहीं आता और केवल नौकरी ढूंढ रहे हैं।

अगर आप चाहते हैं और ऊपर दी गई सारी बातें समझ गए हैं तो आप अब इस नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं और इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए केवल आपको हमसे व्हाट्सएप पर संपर्क करना है और उससे अधिक कुछ भी नहीं करना है। हम आपको एक नंबर दे रहे हैं इस नंबर पर हमारे रिक्रूटमेंट टीम का व्हाट्सएप अकाउंट है और इस व्हाट्सएप अकाउंट पर आप संपर्क कर सकते हैं और अगर किसी भी डॉक्यूमेंट की आवश्यकता होती है तो वह भी वहां मांग लिया जाएगा। जो नंबर हम दे रहे हैं और जो लिंक आपको हम दे रहे हैं उसे पर केवल Hii या Hello मैसेज करने के बाद आप अपनी पूरी बात वहां बता सकते हैं और यहां जहां आपने नौकरी के लिए यह बातें पढ़ी है वह बता सकते हैं इसके बाद आपसे जो भी बातें पूँछी जाए या जो भी कहा जाए उसको फॉलो करते हुए हमारे साथ जुड़ने के लिए कदम बढ़ाना है।

व्हाट्सएप्प नंबर : +917054459512
व्हाट्सएप कांटेक्ट : लिंक
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD