EARN MONEY : बैंक में Saving Bank Account खोलिये और बदले में कमाइए पैसे, ऑफर जल्द हो जाएगा समाप्त


EARN MONEY : पैसे कमाना (Earn Money) हर किसी को अच्छा लगता है और वर्तमान में भारत का युवा तमाम प्रकार के तरीके ढूंढता रहता है और कहीं ना कहीं प्रयास यह करता है कि वह किसी तरह से पैसे कमा (Earn Money) पाए। हम आपको आज एक खास ऑफर के बारे में बताने वाले हैं जो बैंक (IDFC FIRST BANK OFFER) का ऑफर है और आप इस बैंक (IDFC FIRST BANK) के ऑफर का विशेष लाभ उठाकर महीने में लाखों रुपए कमा (Earn Money) सकते हैं। हम आपको नीचे पूरी प्रक्रिया बता रहे हैं और हम जो भी आपको तरीके बताएंगे उससे हूबहू फॉलो करते हुए पूरी प्रक्रिया को पूरा करें और उसके बाद आपको मौका मिलेगा हर महीने लाखों रुपए कमाने (Earn Money) का और जैसे ही आप वह प्रक्रिया पूरी करेंगे आपको कुछ उपहार स्वरूप पैसे भी दिए जाएंगे...

अगर आपसे कहा जाए कि बैंक (Bank) में खाता खोलिए (Open Bank Account) और उस खाते में एक भी रुपए न डालिये यानी कि जीरो बैलेंस खाता (Zero Balance Bank Account) खोलिए और बैंक आपको मुफ्त में पैसे देगा तो कैसा लगेगा। हम आपको कुछ ऐसा ही ऑफर बताने वाले हैं जिसमें आपको एक जीरो बैलेंस का बैंक अकाउंट (Zero Balance Bank Account) खोलना है और उसके बदले में आपको बैंक भी पैसा देगा और उसके बाद आप उसके ऐप के ज8रिए हर दिन हजारों रुपए और महीने का लाखों रुपए कमा (Earn Money) सकते हैं। हम आपको पूरी प्रक्रिया नीचे बता रहे हैं लेकिन इस बात का ध्यान रहे कि हम जो भी तरीके बताएंगे उसे आपको बिल्कुल उसी तरीके से फॉलो करना होगा और बिना किसी भी बदलाव के आपको स्टेप्स को पूरा करना होगा।

IDFC FIRST BANK का है यह Earn Money Offer -

IDFC FIRST BANK जो भारत का एक प्रतिष्ठित बैंक है और इसको करोड़ों ग्राहक हैं भारत में उसने एक खास ऑफर निकाला है और यह खास ऑफर जीरो बैलेंस सेविंग बैंक अकाउंट (Zero Balance Saving Bank Account) को लेकर है। तो आप अपना एक बैंक खाता (Bank Account) घर बैठे खोलकर बैंकिंग सेवाओं का लाभ भी ले सकते हैं और बैंक खाता खोलने के लिए आपको बैंक उपहार स्वरूप पैसे भी देगा। करना केवल इतना है कि अपने सभी डाक्यूमेंट्स को तैयार रखना है और उसके बाद सेविंग बैंक अकाउंट (Saving Bank Account) खोल लेना है। सेविंग बैंक अकाउंट (Saving Bank Account) के लिए आपको आधार और पैन की आवश्यकता होगी तो यह डॉक्यूमेंट भी तैयार रखिए जैसे ही आपका अकाउंट खुल जाएगा तो आपको कुछ उपहार स्वरूप पैसे मिलेंगे यह ₹1000 के आसपास होगा और इसके बाद आप इस बैंक के अर्न मनी ऑफर (IDFC FIRST BANK EARN MONEY OFFER) का इस्तेमाल करके पैसे कमा सकते हैं जो आपको उसके बैंकिंग ऐप में मिल जाएगा।

ध्यान दीजिए : अन्य बैंकों की तरह यह प्रतिष्ठित बैंक है और आपके बैंक का सेविंग अकाउंट (Saving Bank Account) खोलने के बाद सभी बैंकिंग सेवाएं जैसे डेबिट कार्ड (Debit Card) क्रेडिट कार्ड (Credit Card) और भी तमाम सेवाएं मिलेंगी इसके साथ ही आपको कैशबैक भी मिल रहा है तो इस ऑफर का लाभ उठाना न भूलिए।

हम आपको नीचे पूरा तरीका बता रहे हैं कि आपको कैसे अपना जीरो बैलेंस सेविंग बैंक अकाउंट (Zero Balance Saving Bank Account) खोलना है और उसके बाद आप कैसे उपहार स्वरूप हजार रुपए तक और उसके बाद बैंक के अर्थ मनी ऑफर के अंतर्गत लाखों रुपए महीने कमा सकते हैं। बैंक एकाउंट खोलने का लिंक नीचे दिया गया है।

1. सबसे पहले नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या यहाँ क्लिक करें

2. लिंक पर जाने के बाद आपसे जो जानकारियां मांगी जाए उसे सही तरह से डालें।

3. अपना आधार कार्ड और पैन कार्ड तैयार रखें क्योंकि यह खाता खोलने के लिए आवश्यक है।

4. जब आपसे आपका आधार कार्ड नंबर मांगा जाए तो उसको तैयार रखें और उसको डालें।

5. आधार कार्ड से जुड़े मोबाइल नंबर पर आपको जो ओटीपी भेजा जाए उसको भी दर्ज करना है।

6. यह प्रक्रिया पूरी तरह से सुरक्षित है और यह बैंक भारत सरकार के बैंकिंग कार्यों के लिए काम भी करता है।

7. अपनी सभी जानकारियां डालकर पूरा स्टेप पूर्ण करना है।

8. आपको ऐप डाउनलोड करने के लिए कहा जाए तो उसको डाउनलोड करना है और अपनी केवाईसी पूरी करनी है।

9. बैंक की तरफ से वीडियो केवाईसी होती है और उसके लिए आपको इस बैंक के ऐप द्वारा बैंक के अधिकारियों द्वारा वीडियो कॉलिंग की जाएगी।

10. वीडियो कॉलिंग के दौरान अपने सभी डॉक्यूमेंट तैयार रखें और इसके बाद आपका खाता शुरू हो जाएगा।

आपको परेशान नहीं होना है और अगर आपको संदेह है तो आप इस बैंक (IDFC FIRST BANK) के बारे में गूगल या अन्य किसी स्रोत से पूरी जानकारी कर लें।

हमने आपको जो भी प्रक्रिया बताइ है उसको पूरे नियम से पूरा करना है क्योंकि अगर आप कहीं भी कोई गलती करते हैं तो आपका ना तो सेविंग बैंक अकाउंट खुल (Saving Bank Account) पाएगा और नहीं आपको उपहार स्वरूप हजार रुपए तक मिल पाएंगे इसलिए जो भी तरीका ऊपर बताया गया है उसको नियम से और पूरा ध्यानपूर्वक पालन करते हुए पूर्ण करें।

बैंक एकाउंट खोलने का : लिंक (Click Here)
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD