SSC CGL Exam 2023 : एसएससी सीजीएल परीक्षा तीन दिन पहले टियर 2 परीक्षा हुई रद्द! अभ्यर्थी बेहद परेशान


 SSC CGL Exam 2023 : अगर आप कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 परीक्षा में सम्मिलित होने जा रहे हैं, तो आपके लिए बेहद ही बुरी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि कर्मचारी चयन आयोग द्वारा सीजीएल टियर 2 की परीक्षा रद्द होने की सूचना है। ज्ञात हो कि अभ्यर्थी काफी समय से परीक्षा के लिए तैयारी कर रहे हैं, लेकिन अचानक परीक्षा रद्द की खबर ने अभ्यर्थियों को बेहद परेशान कर दिया है। आइए जानते हैं आखिर कर्मचारी चयन आयोग द्वारा परीक्षा रद्द किए जाने की क्या है पूरी खबर और किस तिथि को आयोजित होनी है परीक्षा...

3 दिन पहले रद्द हुई परीक्षा (Exam canceled 3 days ago) -

आयोग द्वारा कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 की परीक्षा रद्द होने की खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक खबर लगातार वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने सीजीएल टियर 2 की परीक्षा को रद्द कर दिया है। जहां परीक्षा आयोजित होने में मात्र तीन दिन बचे थे। ऐसे में अचानक से परीक्षा रद्द की खबर ने अभ्यर्थियों को बड़ी परेशानी में डाल दिया है। फिलहाल इस खबर से अभ्यर्थी काफी दुखी हैं। 

अचानक कैसे रद्द हुई टियर 2 की परीक्षा (How did Tier 2 exam get canceled suddenly?) -

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा 2023 टियर- 2 की परीक्षा रद्द होने की खबर ने अभ्यर्थियों को असमंजस में डाल दिया है। एक तरफ आयोग ने एडमिट कार्ड जारी करते हुए परीक्षा केंद्रों की सूची जारी कर दी है। वहीं दूसरी तरफ लगातार परीक्षा रद्द होने की खबर से अभ्यर्थी असमंजस पड़ गए हैं कि आखिर खबर की सच्चाई क्या है ? जहां खबर की सच्चाई जानने के लिए जब हमारी टीम ने खबर का विश्लेषण किया, तो पता चला कि कर्मचारी चयन आयोग ने ऐसी कोई सूचना जारी नहीं की है। परीक्षा का आयोजन निर्धारित तिथियां पर ही किया जाएगा।

इस तिथि को होगा परीक्षा का आयोजन (Exam will be conducted on this date) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 के लिए परीक्षा तिथियों का ऐलान अधिसूचना जारी करते हुए कर दिया गया था। जहां जारी अधिसूचना के अनुसार कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 के लिए परीक्षा का आयोजन अक्टूबर माह में ही किया जायेगा। जहां यह परीक्षा 25 अक्टूबर से शुरू होकर 27 अक्टूबर 2023 तक होगी। बता दें कि 3 दिन चलने वाली इस परीक्षा में अभ्यर्थियों को निर्धारित समय पर ही उपस्थित होना अनिवार्य है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD