SSC CGL Exam : आयोग ने एक सप्ताह पहले सीजीएल टियर 2 परीक्षा की रद्द! 25 अक्टूबर से होना था आयोजन


SSC CGL Exam 2023 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 को लेकर अभ्यर्थियों को परेशानी में डालने वाली खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि आयोग द्वारा सीजीएल टियर 2 के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा पहले ही कर दी गई थी। जहां परीक्षा तिथियां बेहद नजदीक आ गई हैं, लेकिन परीक्षा से एक सप्ताह पहले ही आयोग द्वारा सीजीएल टियर 2 रद्द किए जाने की खबर सामने आ रही है। तो अगर आप भी परीक्षा के लिए इंतजार कर रहे थे और इस खबर से परेशान हो गए थे, तो आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर...

परीक्षा एक सप्ताह पहले हुई रद्द (Exam canceled one week ago) -

कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 की परीक्षा के लिए अभ्यर्थी तैयारी कर रहे थे, लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई, जो अभ्यर्थियों के लिए काफी बुरी साबित हो रही है। दर्शन परीक्षा से पहले एक खबर अभ्यर्थियों के बीच बड़ी तेजी से फैल रही है जिस खबर में दावा किया जा रहा है कि कर्मचारी चयन आयोग ने कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल टियर 2 की परीक्षा को रद्द कर दिया है। बता दें कि इस खबर से अभ्यर्थी काफी परेशान हो गए हैं, क्योंकि परीक्षा के लिए अब केवल एक हफ्ते का समय बचा है, ऐसे में परीक्षा रद्द होने की सूचना अभ्यर्थियों को परेशान करने वाली है। 

क्या अब नहीं होगी परीक्षा (Will there be no exams now?) -

संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा 2023 टियर- 2 की परीक्षा तिथि नजदीक आने से पहले ही परीक्षा रद्द किए जाने की खबर से अभ्यर्थी बेहद परेशान हो गए हैं। परंतु वायरल खबर के विश्लेषण ने अभ्यर्थियों की परेशानी को दूर कर दिया है। बता दें कि जो खबर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही थी, जब उस खबर का विश्लेषण किया गया, तो पता चला कि कर्मचारी चयन आयोग ने ऐसी कोई घोषणा की नहीं की है और परीक्षा का आयोजन निर्धारित तिथियों पर ही किया जाएगा।

इस तिथि को होगा परीक्षा का आयोजन (Exam will be conducted on this date) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 के लिए परीक्षा तिथियों का ऐलान अधिसूचना जारी करते हुए कर दिया गया था। जहां जारी अधिसूचना के अनुसार कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर-2 के लिए परीक्षा का आयोजन अक्टूबर माह में ही किया जायेगा। जहां यह परीक्षा 25 अक्टूबर से शुरू होकर 27 अक्टूबर 2023 तक होगी। बता दें कि 3 दिन चलने वाली इस परीक्षा में अभ्यर्थियों को निर्धारित समय पर ही उपस्थित होना अनिवार्य है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD