SSC CHSL RESULT 2023 : जनवरी में होगा सीएचएसएल टियर 2 का आयोजन, अभ्यर्थियों में दिखी नाराजगी


SSC CHSL RESULT 2023 : कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023) टियर 1 का परिणाम जारी होने के बाद परीक्षा में उत्तीर्ण हुए अभ्यर्थी काफी खुश थे। जहां परिणाम जारी होने के बाद से ही अभ्यर्थी सीएचएसएल टियर 2 की परीक्षा की तैयारी में जुट गए थे। लेकिन इसी बीच अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण खबर सामने आ रही है। जहां खबर में स्पष्ट किया जा रहा है कि आखिर आयोग द्वारा सीएचएसएल टियर 2 की परीक्षा का आयोजन किस माह किया जायेगा। जहां खबर में अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा की तिथियां आगे बढ़ाई जाने की सूचना है। तो आइए जानते हैं क्या है एसएससी सीएचएसएल टियर 2 से जुड़ी यह पूरी खबर...

परीक्षा तिथियां स्थगित होने की खबर (News of postponement of exam dates) -

कर्मचारी चयन आयोग द्वारा कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023) टियर 2 के लिए परीक्षा का आयोजन जनवरी माह में किए जाने की खबर सामने आ रही है। बता दें कि खबर में स्पष्ट रूप से बताया जा रहा है कि कर्मचारी चयन आयोग ने परीक्षा की तिथियों में बदलाव किया है। जहां इस बदलाव की खबर से वे अभ्यर्थी काफी निराशा हैं, जो परीक्षा को नजदीक जानते हुए लगातार टियर 2 के लिए परीक्षा की तैयारी कर रहे थे। हालांकि खबर में यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि जनवरी माह में किस तिथि से परीक्षा होगी। 

वायरल खबर से परेशान अभ्यर्थी (Candidates troubled by viral news) -

तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जैसे ही सीएचएसएल टियर 2 के लिए कर्मचारी चयन आयोग द्वारा परीक्षा का आयोजन जनवरी माह में कराए जाने की खबर सामने आई तो अभ्यर्थी निराश हो गए। हालांकि अभ्यर्थियों की निराशा को देखते हुए हमारी टीम ने तुरंत इस खबर का सूत्रों के माध्यम से विश्लेषण किया। जहां विश्लेषण में पता चला कि कर्मचारी चयन आयोग ने परीक्षा तिथियों में बदलाव को लेकर कोई बयान नहीं दिया और न ही कोई सूचना जारी की है। इसलिए अभ्यर्थी परीक्षा तिथियों में बदलाव को लेकर परेशान न हों। 

इस तिथि तक होगा टियर 2 का आयोजन (Tier 2 will be organized by this date) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की गई कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023) टियर 1 के परिणाम के बाद टियर 2 में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा की है। जहां जारी सूचना के अनुसार सीएचएसएल टियर 2 के लिए नवंबर माह घोषित किया गया है। कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023) टियर 2 का आयोजन अस्थायी रूप से 02 नवंबर 2023 को निर्धारित किया गया है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD