SSC MTS Exam Result 2023 : 25 अक्टूबर को जारी होगा एसएससी एमटीएस का रिजल्ट, आयोग ने जारी की सूचना


SSC MTS Exam Result 2023 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की गई मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) के पदों पर परीक्षा को लेकर बहुत बड़ी अपडेट सामने आ रही है। आपको बता दें कि अभ्यर्थी मल्टी टास्किंग स्टाफ के पदों पर आयोजित हुई परीक्षा के बाद से ही परिणाम को लेकर इंतजार कर रहे थे। लेकिन आयोग द्वारा परिणाम जारी न किए जाने से अभ्यर्थी काफी परेशान थे। हालांकि अभ्यर्थियों की परेशानी दूर हो गई है। क्योंकि कर्मचारी चयन आयोग द्वारा परिणाम जारी किए जाने की तिथि स्पष्ट कर दी गई है। आइए जानते हैं किस तिथि को जारी होगा मल्टीटास्किंग स्टाफ के पदों पर आयोजित हुई परीक्षा का परिणाम...

इस तिथि को जारी होगा परिणाम (Result will be released today) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एमटीएस (MTS ) के पदों पर आयोजित की गई परीक्षा के परिणाम को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। दरअसल आयोग द्वारा मल्टी टास्किंग स्टाफ के पदों पर आयोजित हुई परीक्षा का परिणाम 18 अक्टूबर को जारी किया जा सकता है। हालांकि अभी तक कर्मचारी चयन आयोग ने इस तिथि पर कोई मुहर नहीं लगाई है। यानी की कर्मचारी चयन आयोग ने रिजल्ट जारी किए जाने को लेकर अभी तक कोई तिथि जारी नहीं की है परंतु उम्मीद यही जताई जा रही है कि 25 अक्टूबर को ही परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया जाएगा। 

यहां से डाउनलोड करना होगा परिणाम (Result has to be downloaded from here) -

१)अगर कर्मचारी चयन आयोग द्वारा मल्टी टास्किंग (नॉन टेक्निकल) स्टाफ और हवलदार (CBIC & CBN) के पदों पर आयोजित हुई परीक्षा का परिणाम जारी होने का इंतजार है। तो आप कर्मचारी चयन आयोग द्वारा परीक्षा का परिणाम जारी किए जाने के बाद ही परीक्षा का परिणाम डाउनलोड कर सकेंगे। जहां परिणाम डाउनलोड करने के लिए अभ्यर्थियों को कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की अधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर विजिट करना होगा। बता दें कि आयोग द्वारा परिणाम पीडीएफ फॉर्मेट में जारी किया जाएगा

इस तिथि को आयोजित की गई थी परीक्षा (The exam was held on this date) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एमटीएस के पदों पर परीक्षा का आयोजन सफलतापूर्वक किया गया। जहां कर्मचारी चयन आयोग ने परीक्षा से कई दिन पहले ही परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया था। जहां जारी अधिसूचना के अनुसार एसएससी एमटीएस और हवलदार के पदों पर परीक्षा की शुरुआत 1 सितंबर 2023 से ही शुरू हो गई थी। जहां यह परीक्षा 14 सितंबर 2023 तक चली। हालांकि परीक्षा के दौरान किसी भी प्रकार की गड़बड़ी की शिकायत भी सामने नहीं आई। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD