SSC MTS Result 2023 : एसएससी एमटीएस रिजल्ट हुआ जारी! अभ्यर्थी के लिए आई बुरी खबर


SSC MTS Result 2023 :  अगर आपको कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा मल्टी टास्किंग (गैर-तकनीकी) स्टाफ और हवलदार (सीबीआईसी और सीबीएन) के पदों पर आयोजित की गई परीक्षा के परिणाम जारी होने का इंतजार था, तो आपके लिए खुशखबरी है। बता दें कि कर्मचारी चयन आयोग द्वारा एमटीएस के पदों पर आयोजित की गई परीक्षा का परिणाम जारी किए जाने की खबर है। अगर आपने भी एमटीएस के पदों पर आयोजित हुई परीक्षा दी थी, तो यह खबर आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण है। आइए जानते हैं क्या है रिजल्ट को लेकर पूरी अपडेट...

रिजल्ट जारी होने की आई सूचना (Information about release of result came) -

कर्मचारी चयन आयोग द्वारा एमटीएस के पदों पर आयोजित की गई परीक्षा का परिणाम जारी हुए जाने की सूचना सामने आ रही है। जहां इस सूचना से अभ्यर्थी भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। दरअसल रिजल्ट को लेकर एक खबर बड़ी तेजी से अभ्यर्थियों के बीच वायरल हो रही है। इसमें बताया जा रहा है कि कर्मचारी चयन आयोग ने एमटीएस के पदों पर आयोजित की गई परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। जहां जो भी अभ्यर्थी परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, वह आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अपना परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं। 

रिजल्ट जारी होने की ये है सूचना (This is the information about the release of results) -

मल्टी टास्किंग (नॉन टेक्निकल) स्टाफ और हवलदार (CBIC & CBN) के पदों पर आयोजित हुई परीक्षा के परिणाम जारी होने की खबर अभ्यर्थियों के बीच सामने बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। जहां खबर वायरल होने के बाद अभ्यर्थियों की शिकायत पर इस खबर का विश्लेषण किया गया। जहां विश्लेषण पता चला कि कर्मचारी चयन आयोग ने एमटीएस के रिजल्ट को लेकर अभी तक कोई अपडेट जारी नहीं की है। यानी की परिणाम जारी होने की जो खबर अभ्यर्थियों के बीच वायरल हो रही है वह खबर अफवाह है। 

इस तिथि को आयोजित की गई थी परीक्षा (The exam was held on this date) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा एमटीएस के पदों पर परीक्षा का आयोजन सफलतापूर्वक किया गया। जहां कर्मचारी चयन आयोग ने परीक्षा से कई दिन पहले ही परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया था। जहां जारी अधिसूचना के अनुसार एसएससी एमटीएस और हवलदार के पदों पर परीक्षा की शुरुआत 1 सितंबर 2023 से ही शुरू हो गई थी। जहां यह परीक्षा 14 सितंबर 2023 तक चली। हालांकि परीक्षा के दौरान किसी भी प्रकार की गड़बड़ी की शिकायत भी सामने नहीं आई। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD