UP TET 2023 : यूपी टीईटी अभ्यर्थियों के लिए बुरी खबर, अचानक भर्ती हुई पूरी तरह रद्द


UP TET 2023 :  यूपी शिक्षक पात्रता परीक्षा (UPTET) 2023 के लिए आवेदन का लंबे समय से इंतजार करने वाले अभ्यर्थियों के लिए बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। ज्ञात हो कि अभ्यर्थी इस वर्ष नए आयोग द्वारा यूपी टीईटी के लिए भर्ती निकाले जाने की वजह से पहले ही परेशान थे, क्योंकि नए आयोग द्वारा भर्ती को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की गई। लेकिन अब अभ्यर्थी भर्ती को लेकर इसलिए परेशान हो गए हैं, क्योंकि नए आयोग द्वारा पूरी तरह से भर्ती को रद्द किए जाने की सूचना है। तो अगर आप नए आयोग द्वारा यूपी टीईटी के लिए भर्ती को लेकर इंतजार कर रहे थे, तो देखिए क्या है पूरी खबर...

ये है अभ्यर्थियों के लिए बुरी खबर (This is bad news for the candidates) -

उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग (UP Education Services Commission) द्वारा यूपी टीईटी के लिए भर्ती निकाले जाने का इंतजार करने वाले अभ्यर्थियों को उस वक्त झटका लग गया, जब उनके सामने जानकारी आई कि नए आयोग ने उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2023 को पूरी तरह से रद्द कर दिया है। बता दें कि यह खबर बड़ी तेज़ी के साथ अभ्यर्थियों के बीच वायरल हो रही है, जिसमें यह बताया जा रहा है कि नए आयोग यानी की उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग (UP Education Services Commission) द्वारा भर्ती को रद्द कर दिया गया है। 

अभ्यर्थियों को निराश करने वाली खबर की सच्चाई (The truth of the news that disappointed the candidates) -

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (UPTET) 2023 को लेकर जो खबर वायरल हो रही है, उसके चलते अभ्यर्थी काफी परेशान हो गए हैं। आपको बता दें कि अभ्यर्थी इस खबर की जांच पड़ताल भी कराने की मांग करने लगे, क्योंकि अचानक ऐसा फैसला आना बेहद आश्चर्यजनक था। जहां इस खबर के विश्लेषण में यह पता चला कि नए आयोग का अभी गठन ही पूरा नहीं हुआ। ऐसे में नए आयोग द्वारा भर्ती रद्द का फैसला कैसे किया जा सकता है। फिलहाल खबर की सच्चाई सामने आने के बाद अभ्यर्थी काफी खुश हैं।

इस तिथि से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया (Application process will start from this date) -

उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग (UP Education Services Commission) द्वारा अब यूपी शिक्षक पात्रता परीक्षा (UPTET) के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू की जा रही है। अगर यूपी शिक्षक पात्रता परीक्षा (UPTET) के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि की बात करें, तो ये अक्टूबर माह में ही जा सकती है। यानी की उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग (UP Education Services Commission) द्वारा यूपी शिक्षक पात्रता परीक्षा (UPTET) के लिए आवेदन प्रक्रिया 28 अक्टूबर के आस पास शुरू की जा सकती है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD