UPSSSC PET 2023 : आयोग ने 3 बजे वाली शिफ्ट को किया स्थगित, अब इस तिथि को होगी परीक्षा


UPSSSC PET 2023 : अगर आप उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जा रही प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 में पहले दिन की दूसरी शिफ्ट वाली परीक्षा में सम्मिलित हो रहे हैं, तो परीक्षा से पहले ये खबर जरूर देख लें। दरअसल आयोग द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 की दूसरी शिफ्ट में बदलाव किया जा रहा है। जहां अभ्यर्थियों के लिए यह बदलाव काफी महत्वपूर्ण हो सकता है। हालांकि परीक्षा से कुछ घंटों पहले आई बदलाव की इस खबर से अभ्यर्थी परेशान भी हो गए हैं। फिलहाल आइए जानते हैं आखिर क्या है पीईटी में बदलाव की खबर...

दूसरी शिफ्ट की परीक्षा हुई स्थगित (Second shift exam postponed) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (PET 2023) को लेकर उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा दूसरे शिफ्ट की परीक्षा स्थगित किए जाने की खबर सामने आ रही है। जहां खबर में बताया जा रहा है कि आयोग ने किन्हीं विशेष कारणों के चलते 28 अक्टूबर को आयोजित हो रही दूसरी शिफ्ट की परीक्षा में बदलाव किया गया है। यानी की दोपहर 3 बजे आयोजित होने वाली परीक्षा अब निर्धारित तिथि और समय पर नहीं होगी। वहीं इस खबर से अभ्यर्थी काफी परेशान भी हो गए हैं, क्योंकि अभ्यर्थी घर से परीक्षा सेंटर पर पहुंचने के लिए निकल चुके हैं।

आखिर क्या होगी परीक्षा की टाइमिंग (What will be the timing of the exam?) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (PET 2023) की दूसरी शिफ्ट की परीक्षा स्थगित किए जाने की खबर के बाद अभ्यर्थी परीक्षा की नई टाइमिंग जानना चाहते हैं। जिसके लिए अभ्यर्थी आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर भी पहुंचे। हालांकि वहां पहुंचकर अभ्यर्थियों का सारा भ्रम दूर हो गया। क्योंकि वहां अभ्यर्थियों को परीक्षा स्थगित किए जाने जैसी कोई सूचना नहीं मिली। जिससे यह स्पष्ट हो गया कि परीक्षा निर्धारित तिथियों पर ही आयोजित की जाएगी। 

4 शिफ्ट में आयोजित होगी पीईटी (PET will be conducted in 4 shifts) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 का आयोजन 28 और 29 अक्टूबर को दो पालियों में आयोजित की जा रही है। जिसमें 28 अक्टूबर को पहली पाली की परीक्षा सुबह 10 बजे से 12 बजे तक आयोजित होगी और वहीं दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित की जाएगी। इसी अनुसार 29 अक्टूबर की परीक्षा भी होगी। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD