UPSSSC PET 2023 : रविवार के चलते स्थगित हुई 29 अक्टूबर की परीक्षा, पीईटी वाले अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर


UPSSSC PET 2023 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के लिए जो तिथियां निर्धारित की गई थी, उसमें बदलाव की खबर सामने आ रही है। बता दें कि अभ्यर्थी प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया संपन्न होने के बाद परीक्षा तिथियों का इंतजार कर रहे थे। जहां आयोग ने परीक्षा तिथियां जारी कर दी। उसके बाद परीक्षा से पहले एडमिट कार्ड भी जारी कर दिया गया। लेकिन अब अचानक से एक खबर सामने आ रही है कि परीक्षा तिथि में बदलाव कर दिया गया है। तो अगर आप भी प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 में सम्मिलित हो रहे हैं, तो आपके लिए जानना आवश्यक है कि आखिर आयोग ने किस तिथि की परीक्षा को स्थगित किया है..

29 अक्टूबर की परीक्षा तिथि में बदलाव (Change in exam date of October 29) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (PET 2023) की तिथियों को लेकर एक खबर वायरल हो रही है। बता दें कि यह खबर 29 अक्टूबर को होने वाली प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 को लेकर है। जहां वायरल खबर में दावा किया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने 29 अक्टूबर को होने वाली परीक्षा को स्थगित कर दिया है। जहां खबर में कारण बताया जा रहा है कि 29 अक्टूबर को रविवार का दिन है और इस दिन अवकाश रहता है। इसके कारण परीक्षा तिथि को बदल दिया गया है। 

किस तिथि को होगी स्थगित परीक्षा (On what date will the exam be postponed?) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (PET 2023) को स्थगित किए जाने की खबर के बाद अभ्यर्थी 29 अक्टूबर की परीक्षा की नई तिथि जारी होने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अभ्यर्थियों को परीक्षा के लिए नई तिथि जारी होने का इंतजार करने की कोई आवश्यकता नहीं है, क्योंकि परीक्षा तो निश्चित तिथि पर ही आयोजित की जाएगी। जो खबर तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही थी, उस खबर का जब विश्लेषण किया गया, तो पता चला कि आयोग द्वारा परीक्षा तिथियां में कोई बदलाव नहीं किया गया है। परीक्षा निर्धारित तिथियों पर ही संपन्न की जाएगी। 

पीईटी के लिए इस तिथि से शुरू होगी परीक्षा (Exam for PET will start from this date) -

प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया संपन्न होने के कुछ दिन बाद ही आयोग ने परीक्षा की तिथियां भी स्पष्ट कर दी थीं। बता दें कि पीईटी 2023 का आयोजन आगामी इसी माह यानी की अक्टूबर में किया जा रहा है। जहां आयोग द्वारा जारी परीक्षा तिथियों के अनुसार प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 का आयोजन 28 और 29 अक्टूबर 2023 को किया जाना सुनिश्चित किया गया है। यानी की अभ्यर्थियों के पास परीक्षा के लिए लगभग 3 दिन का वक्त है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD