UPSSSC VDO RE EXAM RESULT : वीडीओ री एग्जाम परिणाम 15 दिनों में होगा जारी, देखिए क्या आई सूचना


UPSSSC VDO RE EXAM RESULT 2023 : ग्राम विकास अधिकारी (VDO) के पदों पर उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा दोबारा परीक्षा का आयोजन कराया गया था। बता दें कि ग्राम विकास अधिकारी के पदों पर परीक्षा का आयोजन 2018 में कराया गया था, लेकिन परीक्षा में नकल के चलते इस भर्ती को रद्द कर दिया गया था। जिसका दोबारा आयोजन करीब 5 साल बाद 2023 में कराया गया। जहां परीक्षा के आयोजन के बाद अभ्यर्थी लगातार परिणाम जारी होने का इंतजार कर रहे है। हालांकि अब अभ्यर्थियों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि परिणाम को लेकर अभ्यर्थियों के ले लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आइए जानते हैं क्या है परिणाम को लेकर पूरी खबर...

15 दिनों में परिणाम जारी होने की खबर (News of release of results in 15 days) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा ग्राम विकास अधिकारी 2018 की पुनः परीक्षा का परिणाम जारी होने को लेकर अपडेट सामने आई है। बता दें कि तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा ग्राम विकास अधिकारी 2018 के पदों पर आयोजित हुई परीक्षा का परिणाम आगामी 15 दिनों के भीतर घोषित कर दिया जाएगा। यानी की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीडीओ री एग्जाम का परिणाम 20 अक्टूबर तक जारी किया जा सकता है। 

इस तिथि तक जारी हो सकता है परिणाम (Results can be released by this date) -

ग्राम विकास अधिकारी री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के रिजल्ट को लेकर जो अपने सूत्रों से ताजा अपडेट सामने आई है, उसके अनुसार अब अभ्यर्थियों को रिजल्ट के लिए ज्यादा नहीं, लेकिन इस माह का इंतजार करना पड़ेगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) का परिणाम अक्टूबर के अंतिम सप्ताह तक किया जा सकता है। हालांकि आयोग ने रिजल्ट को लेकर कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी है। 

इतने पदों पर निकाली गई भर्ती (Recruitment on so many posts) -

सेवा चयन आयोग द्वारा ग्राम पंचायत अधिकारी (VDO) के कई पदों पर निकाली गई भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की थी। जहां अधिसूचना जारी करते हुए पदों की संख्या भी पहले ही स्पष्ट कर दी गई थी। जहां आयोग द्वारा वीडीओ री एग्जाम के जरिए कुल 1953 पदों पर भर्ती की जायेगी। बता दें कि इन पदों के लिए लगभग 5 वर्ष पहले ही परीक्षा आयोजित की गई थी। परंतु इस परीक्षा को रद्द कर दिया गया था। जिसके चलते दोबारा इस परीक्षा का आयोजन किया गया। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD