SBI PO Result 2023 : एसबीआई पीओ रिजल्ट जारी लेकिन भर्ती हुई रद्द, अभ्यर्थी हुए इस खबर से नाराज


SBI PO Result 2023 : State Bank of India जिसे भारतीय स्टेट बैंक भी कहा जाता है उसके द्वारा एक बड़ी भारती का आयोजन किया गया था जिसे एसबीआई पीओ (SBI PO) के नाम से जाना जाता है और अब इस भर्ती के लिए रिजल्ट को लेकर खास अपडेट तो आई है लेकिन एक बुरी खबर भी है। स्टेट बैंक प्रोबेशनरी ऑफिसर (SBI PO Recruitment 2023) पदों पर भर्ती के लिए प्रारंभिक परीक्षा 01, 04 और 06 नवंबर को आयोजित की गई थी। इस भर्ती अभियान का लक्ष्य विज्ञापन संख्या सीआरपीडी/पीओ/2023-24/19 के तहत प्रोबेशनरी अधिकारियों (SBU PO) के लिए कुल 2000 रिक्तियों को भरना है। उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करने के लिए एसबीआई की तरफ से तीन चरण की भर्ती प्रक्रिया आयोजित की जाएगी। फिलहाल के लिए इस भर्ती के लिए रिजल्ट जारी कर दिया गया है और अभ्यर्थी अपना परिणाम देख रहे हैं लेकिन एक पूरी खबर फिलहाल अभ्यर्थियों के लिए आ रही है जो हम आपके साथ नीचे साझा कर रहे हैं...

SBI PO Recruitment 2023 के अंतर्गत 2000 से अधिक पदों पर बंपर भर्ती (SBI PO Result 2023) का आयोजन किया गया था और मुख्य रूप से इसमें पो पदों पर भारतीय सुनिश्चित हुई थी हालांकि अब एक खबर तेजी से वायरल हो रही है और इस खबर में यह बताया जा रहा है कि एसबीआई की यह भर्ती (SBI PO Result 2023) रद्द हो गई है और अभ्यर्थी अब दोबारा से इस भर्ती (SBI PO Result 2023) के लिए आवेदन करने की पात्रता साबित करते हैं लेकिन जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर चली की एसबीआई (SBI) की यह भर्ती रद्द (SBI PO Result 2023) हो गई है तो तेजी से यह खबर फैलने लगी और अभ्यर्थी जिन्होंने इस भर्ती के लिए आवेदन किया था वह परेशान हो गए हालांकि हमारी टीम में संदर्भ में प्रयास कर रही है कि सही जानकारियां निकल जाएं लेकिन अभी तक आधिकारिक रूप से स्टेट बैंक आफ इंडिया (SBI PO Recruitment) द्वारा इस भर्ती को लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है और जब तक आधिकारिक रूप से इस भर्ती को लेकर कुछ नहीं कहा जाता तब तक हम फिलहाल के लिए कुछ नहीं कह सकते लेकिन हमारी टीम लगातार काम कर रही है और जल्द ही संदर्भ में आपको पूरी सूचना दी जाएगी।

फिलहाल के लिए आधिकारिक रूप से एसबीआई ने भी कुछ भी नहीं कहा है लेकिन हमारी टीम लगातार काम कर रही है और जब तक यह खबर सुनिश्चित नहीं हो जाती है तब तक इस खबर को आधिकारिक रूप से ना देखें क्योंकि अभी किसी भी तरह की आधिकारिक सूचना नहीं है फिलहाल आप हमारी टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं जहां पर हम हर अपडेट आपके साथ सही समय पर साझा करते हैं और हमारे व्हाट्सएप ग्रुप का भी लिंक आपको हमारे इस पेज पर मिल जाएगा। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का लिंक इस पोस्ट के नीचे आपको मिल जाएगा इसके साथ ही स्क्रीन के दाहिने तरफ हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप का लिंक मिल जाएगा जिस पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर सकते हैं और खबरों का सबसे तेज और सटीक नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकते हैं।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD