UP LEKHPAL BHARTI : यूपी लेखपाल भर्ती परीक्षा के लिए रिजल्ट और कटऑफ पर आई बड़ी अपडेट विभाग ने घोषित किया रिजल्ट और कटऑफ


UP LEKHPAL BHARTI : यूपी लेखपाल भर्ती वर्ष 2022 के लिए रिजल्ट का इंतजार कर रहे सभी अभ्यर्थियों के लिए एक खुशखबरी है और हाल ही में कुछ समय पूर्व संबंधित विभाग ने इस भर्ती के लिए रिजल्ट और कट ऑफ घोषित कर दी है अभ्यर्थी यूपी लेखपाल भर्ती 2022 के लिए संबंध हेतु रिजल्ट और कट ऑफ देखने के लिए UPSSSC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपनी सभी जानकारियां डालकर अपना परिणाम और कट ऑफ देख सकते हैं।

उत्तर प्रदेश की बहुप्रतीक्षित लेखपाल भर्ती को लेकर प्रतीक्षा खत्म हो चुकी है और अब UPSSSC द्वारा लेखपाल भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया था। उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती का लाखों अभ्यर्थियों द्वारा बड़ी ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था और कयास लगाए जा रहे थे कि जल्दी ही भर्ती के लिए विज्ञापन आधिकारिक रूप से जारी किया जाएगा। फिलहाल UPSSSC लेखपाल भर्ती के लिए विज्ञापन जारी कर दिया और अब आवेदन प्रक्रिया को लेकर विद्यार्थियों के मन में तमाम प्रकार के सवाल आ रहे हैं। कई सवाल ऐसे भी हैं विद्यार्थियों को परेशान कर रहे हैं ऐसे ही कुछ सवालों के जवाब हम आपको देने वाले हैं जिसे जानकर आप निश्चित रूप से खुश हो जाएंगे। आपको बता दें कि आवेदन प्रक्रिया फिलहाल शुरू हो चुकी थी और खत्म भी हो चुकी है और आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 जनवरी 2022 थी। अभ्यर्थियों द्वारा किए गए आवेदन में सुधार करने की अंतिम तिथि 4 फरवरी 2022 थी।

केवल PET परीक्षा में शामिल हुए अभ्यर्थी ही यूपी लेखपाल भर्ती के लिए आवेदन कर पाएंगे यह तो स्पष्ट है अब इसके बाद यह जानना भी जरूरी है कि कितने अभ्यर्थी आवेदन कर पाएंगे जिन्होंने PET परीक्षा में हिस्सा लिया था। तमाम खबरों के मुताबिक और हमारी टीम को अब तक मिली जानकारी के अनुसार PET में लगभग 17 लाख से अधिक अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया था और इनमें 4 लाख के आसपास अभ्यर्थी इस उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती में शामिल होने के योग्य घोषित किए जा सकते हैं। 17 लाख अभ्यर्थियों ने इस परीक्षा में हिस्सा लिया था और लगभग 4 लाख के आसपास अभ्यर्थी लेखपाल भर्ती के लिए योग्य घोषित किए जाएंगे। कई चीजें हैं अभी अस्पष्ट हैं लेकिन हम लगातार आपको हर खबर से अपडेट करते रहेंगे। अब यह 4 लाख अभ्यर्थी किस आधार पर चिन्हित किए जाएंगे यह भी आगे देखना होगा।

आपके काम की हर अपडेट आपको मिलेगी हमारी इस वेबसाइट पर इसलिए हमारी इस वेबसाइट की हर खबर से अपडेट रहें और अपने काम की हर खबर पढ़ते रहे। आपके काम की हर खबर का नोटिफिकेशन आप तक सबसे तेज पहुंचे इसके लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से अवश्य जुड़े हैं जहां आपके काम की हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे पहले दिया जाता है। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए केवल आपको इस पोस्ट के नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करना है और हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ना है। हमारे टेलीग्राम से जुड़ते ही आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे पहले मिलेगा।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD