UP TET 2023 NOTIFICATION : यूपी टीईटी के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, करें आवेदन


UP TET 2023 NOTIFICATION : उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2023 (UP TET 2023) के लिए उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग (UP Education Services Commission) द्वारा आवेदन प्रक्रिया शुरू किए जाने की राह देख रहे अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। बता दें कि आयोग द्वारा लंबे समय बाद यूपी टीईटी के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू की जा रही है। जहां अभ्यर्थी भी इस खबर से काफी कुछ हैं, क्योंकि उन्हें भी काफी समय से यूपी टीईटी के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने का इंतजार है। जहां अभ्यर्थी लंबे समय से आवेदन प्रक्रिया शुरू ना होने से काफी निराश थे। देखिए क्या है पूरी खबर...

तुरंत करें अभ्यर्थी आवेदन (Candidates should apply immediately) -

अगर आपको उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा 2023 (UP TET 2023) के लिए आवेदन करना है और आवेदन प्रक्रिया शुरू होने का इंतजार कर रहे थे, तो आपका इंतजार खत्म हो चुका है। जहां इंतजार खत्म करते हुए नए आयोग ने आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। बता दें कि यह खबर तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें कहा जा रहा है कि अभ्यर्थी नए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से तुरंत अपना आवेदन पूरा कर सकते हैं। 

आवेदन शुरू, लेकिन लिंक क्यों नहीं हुई एक्टिव (Application started, but why is the link not activated?) -

यूपी शिक्षक पात्रता परीक्षा (UPTET) 2023 के लिए नए आयोग द्वारा तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर वायरल हो रही है। परंतु आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की खबर के बाद अभ्यर्थी वायरल खबर में दिए गए निर्देशों के साथ नए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन करने पहुंचे, तो वहां उन्हें कोई लिंक एक्टिव दिखाई नहीं दी और न ही उन्हें आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की कोई खबर मिली। जिससे यह स्पष्ट हो गया कि अभी आवेदन प्रक्रिया शुरू नहीं की गई है। 

इस तिथि से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया (Application process will start from this date) -

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (UPTET) के लिए नए आयोग द्वारा जल्द आवेदन आवेदन आमंत्रित किए जा सकते हैं। हालांकि अभ्यर्थियों को यूपी टीईटी के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि के साथ साथ परीक्षा तिथियों के भी जारी होने का इंतजार है। हालांकि अगर यूपी टीईटी 2023 को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी की मानें, तो इसके लिए परीक्षा का आयोजन अगले महीने यानी की अक्टूबर 2023 में किया जा सकता है। परंतु अभ्यर्थी अभी भी परीक्षा तिथियों से पहले आवेदन प्रक्रिया शुरू करने के ऐलान का इंतजार कर रहे हैं, जो कि इस माह खत्म होने की संभावना है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD