UPSSSC PET 2023 : आंसर की जारी होने के बाद भी परेशान अभ्यर्थियों के लिए बड़ी अपडेट, पूरा करें ये काम


 UPSSSC PET 2023 :  उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 देने वाले अभ्यर्थी परीक्षा परिणाम को लेकर काफी चिंतित हैं। हालांकि परीक्षा परिणाम से पहले अगर आप प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 की आंसर की में कोई ऑब्जेक्शन दर्ज कराना चाहते हैं, तो आपके लिए बड़ी खबर है। दरअसल आंसर की में आपत्ति दर्ज कराने के लिए वेबसाइट एक्टिव कर दी गई है, जहां अभ्यर्थी आंसर की में आपत्ति दर्ज करा सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे और कहां से उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 के लिए अभ्यर्थी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं...

इस लिंक के माध्यम से करें आपत्ति दर्ज (Register an objection through this link) -

अगर आपने उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 में प्रतिभाग किया था और आंसर की में आपको कोई आपत्ति है, तो आप अब आपत्ति दर्ज करा सकते हैं। आयोग ने आपत्ति दर्ज कराने के लिए वेबसाइट एक्टिव कर दी है। आपको बता दें कि आपत्ति दर्ज करने के लिए अभ्यर्थी उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर विजिट करें। जहां मांगी गई सभी जानकारियां बिलकुल सत्यता पूर्वक भरकर आपत्ति दर्ज करा सकते हैं। 

ये है आपत्ति दर्ज कराने की अंतिम तिथि (This is the last date for filing objection) -

अगर आप उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 के लिए आंसर की में कोई आपत्ति दर्ज करना चाहते हैं, तो समय अवधि के अंदर दर्ज कर लीजिए। दरअसल उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 के लिए आंसर की पर आपत्ति दर्ज कराने की अंतिम तिथि 15 नवंबर 2023 निर्धारित की है। इस तिथि के बाद अभ्यर्थियों की आपत्ति दर्ज नहीं की जायेगी। अभ्यर्थियों को प्रत्येक आपत्ति दर्ज कराने के लिए 100 रूपये का आपत्ति शुल्क देना होगा। 

इस तिथि को जारी की गई थी आंसर की (Answer key was released on this date)

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 की आंसर की जारी की जा चुकी है। 06 नवंबर 2023 को प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 की चारों पालियों की आंसर की जारी की जा चुकी है। अगर आपने अभी तक आंसर की डाउनलोड नहीं की, तो नीचे दिए गए स्टेप्स के माध्यम से आप आंसर की चेक कर सकते हैं -
* सबसे पहले आपको उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की अधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाना होगा।
* इसके बाद अभ्यर्थी UPSSSC PET 2023 उत्तर कुंजी पीडीएफ पर क्लिक करें।
* इसके बाद अभ्यर्थी जिस भी पाली की परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, वो आंसर की डाउनलोड कर सकते हैं।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD