UPSSSC PET RESULT : आयोग ने जारी किया पीईटी 2023 का परिणाम, अभ्यर्थी हुए खुश


UPSSSC PET 2023 RESULT :  प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (PET 2023) के रिजल्ट का इंतजार करने वाले तमाम व्यक्तियों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। बता दें कि यह खुशखबरी परीक्षा परिणाम को लेकर है। दरअसल अभ्यर्थी आयोग द्वारा आंसर की जारी किए जाने के बाद से ही परिणाम जारी किए जाने का इंतजार कर रहे थे। जहां अभ्यर्थियों के इंतजार को अब आयोग ने खत्म कर दिया है। अगर आपने भी उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 में प्रतिभाग किया था, तो आइए जानते हैं आपके रिजल्ट को लेकर पूरी सूचना...

आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड करें रिजल्ट (Download result from official website) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (PET 2023) के रिजल्ट को लेकर महत्वपूर्ण सूचना सामने आई है। बता दें कि सूचना में दावा किया जा रहा है कि आयोग ने प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के परिणाम को जारी कर दिया है। जहां खबर में यह भी बताया जा रहा है कि अगर अभ्यर्थी अपना परिणाम डाउनलोड करना चाहते हैं, तो उन्हें आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा। जहां आधिकारिक वेबसाइट पर रिजल्ट डाउनलोड की लिंक पर क्लिक करके वह अपना परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं। 

लिंक नहीं हुई एक्टिव (Link is not Active) - 

आयोग द्वारा आयोजित प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के रिजल्ट को लेकर सामने आ रही खबर से अभ्यर्थी काफी खुश तो थे, लेकिन जैसे ही उन्होंने खबर के अनुसार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट किया, तो अभ्यर्थियों की यह खुशी ज्यादा देर नहीं रुकी। दरअसल अभ्यर्थियों को उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 के रिजल्ट की लिंक ही नहीं मिली। इसके बाद अभ्यर्थी समझ गए कि जो खबर उनके बीच आ रही है, वह फर्जी खबर है। 

4 शिफ्ट में आयोजित हुई परीक्षा (Examination conducted in 4 shifts) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 का आयोजन दो दिन में ही संपन्न किया जाना निर्धारित किया गया था। जहां यह परीक्षा 28 और 29 अक्टूबर को कुल 4 पालियों में आयोजित की गई। जिसमें 28 अक्टूबर को हुई परीक्षा की पहली पाली सुबह 10 बजे से 12 बजे तक आयोजित हुई और वहीं दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित की गई। इसी अनुसार 29 अक्टूबर की परीक्षा भी आयोजित की गईं। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD