UPSSSC VDO RE EXAM RESULT : आज शाम 8 बजे जारी होगा वीडीओ री एग्जाम का रिजल्ट, देखें अपडेट


UPSSSC VDO RE EXAM RESULT 2023 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने ग्राम विकास अधिकारी री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के रिजल्ट को लेकर बड़ी घोषणा की है। दरअसल आयोग द्वारा ऐलान किया गया है कि वीडीओ री एग्जाम 2018 का रिजल्ट आज जारी हो जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वीडीओ री एग्जाम 2018 का आयोजन आयोग द्वारा बहुत पहले किया जा चुका है, लेकिन उसके बाद भी अभी तक रिजल्ट घोषित न होने से अभ्यर्थी काफी परेशान थे। जहां उन अभ्यर्थियों की परेशानी को आयोग ने अब खत्म कर दिया है। आइए जानते हैं रिजल्ट को लेकर पूरी सूचना...

आज शाम को जारी होगा परिणाम (Result will be released this evening) -

आयोग द्वारा ग्राम विकास अधिकारी 2018 की पुनः परीक्षा का परिणाम आज जारी होने की सूचना है। दरअसल तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल खबर में दावा किया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा वीडीओ री एग्जाम 2018 का परिणाम आज शाम 4 बजे जारी कर दिया जाएगा। जहां इस खबर से वे अभ्यर्थी काफी खुश हैं, जो वीडीओ री एग्जाम 2018 में सम्मिलित हुए थे और काफी लंबे समय से परिणाम जारी होने का इंतजार कर रहे थे। 

अभ्यर्थियों को नहीं मिली सूचना (Candidates did not receive information) -

आयोग द्वारा वीडीओ री एग्जाम रिजल्ट को लेकर जो खबर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है, वह अभ्यर्थियों को खुश तो कर रही है, लेकिन खबर आधिकारिक रूप से प्रमाणित नहीं है। यही कारण है कि अभ्यर्थी वायरस खबर को लेकर परेशान हैं। अभ्यर्थियों की परेशानी को देखते हुए इस खबर की तह तक जाने के लिए भी हमारी टीम ने पूरी जांच पड़ताल की, तो उसमें यह स्पष्ट हो गया कि खबर आयोग ने जारी नहीं की है और ना ही आज परिणाम जारी होने की संभावना है।

इस तिथि तक जारी हो सकता है परिणाम (Results can be released by this date) -

ग्राम विकास अधिकारी री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के रिजल्ट को लेकर जो ताजा अपडेट सामने आई है, उसके अनुसार अब अभ्यर्थियों को रिजल्ट के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। ताजा अपडेट के अनुसार उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) का परिणाम बेहद जल्द जारी किया जाएगा। जहां मिल रही ताजा अपडेट के अनुसार परीक्षा परिणाम नवंबर के तीसरे या फिर चौथे सप्ताह तक घोषित होने की संभावना है। हालांकि आयोग ने फिलहाल परिणाम को लेकर कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD