SSC CGL RESULT : एसएससी सीजीएल फाइनल रिजल्ट जारी होने के बाद हुआ रद्द, लाखों उम्मीदवार हुए परेशान


SSC CGL RESULT : एसएससी सीजीएल परिणाम 2023: (SSC CGL RESULT) कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) ने संयुक्त स्नातक स्तर (सीजीएल) 2023 का आयोजन किया। एसएससी ने 4 दिसंबर 2023 को सीजीएल परिणाम 2023 का अंतिम परिणाम जारी किया। जो उम्मीदवार एसएससी सीजीएल 2023 परीक्षा (SSC CGL EXAM) के लिए उपस्थित हुए थे, वे कटऑफ की जांच कर सकते हैं। और मेरिट सूची वेबसाइट ssc.nic.in से जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। फिलहाल के लिए एक बुरी ख़बर भी आ रही है जो हम आपको नीचे बताने वाले हैं...

एसएससी सीजीएल के रिजल्ट (SSC CGL RESULT) जारी होने के बाद अभ्यर्थियों ने रिजल्ट को देखना शुरू कर दिया है और ज्यादातर लोगों ने अपना परिणाम देख भी लिया है लेकिन इसी बीच एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है और इस खबर में यह बताया जा रहा है कि एसएससी सीजीएल फाइनल रिजल्ट रद्द (SSC CGL RESULT) किया गया है और रिजल्ट को दोबारा कुछ संशोधन करने के पश्चात ही जारी किया जाएगा और फिलहाल वर्तमान में जारी किया गया परिणाम मान्य नहीं होगा। तमाम अभ्यर्थी जो इस परीक्षा में सम्मिलित हुए थे वह फिलहाल परिणाम (SSC CGL RESULT) को देखने के बाद चिंता में पड़ गए हैं क्योंकि यह खबर उन्हें अब परेशान कर रही है। फिलहाल के लिए हमारी टीम में संदर्भ में जानकारियां ढूंढ रही है और अभी तक मिली जानकारी के अनुसार रिजल्ट में कोई भी बदलाव या उसे रद्द नहीं किया गया है और आधिकारिक वेबसाइट फिलहाल सही प्रकार से काम नहीं कर रही है इसलिए अभ्यर्थियों को रिजल्ट देखने में थोड़ी सी कठिनाई हो रही है लेकिन फिलहाल इस तरह की कोई भी खबर आधिकारिक रूप से सही मालूम नहीं होती है।

एसएससी सीजीएल के रिजल्ट (SSC CGL RESULT) को लेकर हम लगातार काम कर रहे हैं और अपनी नज़रें विभाग के आधिकारिक वेबसाइट पर बने हुए हैं जैसे ही इस तरह की कोई अपडेट आएगी हम आपको सबसे पहले सूचना देने का काम करेंगे फिलहाल के लिए रिजल्ट को एसएससी (SSC CGL RESULT) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देखा जा सकता है और इसके लिए हम आपको नीचे लिंक भी दे रहे हैं जहां पर जाकर आप इस परिणाम को देख सकते हैं और अगर इस तरह की कोई भी सूचना जिसमें यह बताया जा रहा है कि एसएससी सीजीएल 2023 परीक्षा के परिणाम को रद्द कर दिया गया है वह आपको मिली है तो कृपया उसे सत्य ना माने और निराशा या चिंतित ना हो फिलहाल के लिए कर्मचारी चयन आयोग के इस रिजल्ट (SSC CGL RESULT) को लेकर कोई भी बड़ा बदलाव या इस तरह की कोई भी सूचना नहीं है जिसमें यह बताया जा रहा हो कि परिणाम को रख दिया उसमें कोई बदलाव किया गया हो।

इसी तरह की तमाम अपडेट हमेशा पाए रहने के लिए आप हमसे हमारे व्हाट्सएप चैनल और टेलीग्राम चैनल के माध्यम से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक आपको स्क्रीन के दाहिने तरफ और इस पोस्ट के नीचे मिल जाएगा जिस पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं जिससे आपको हमेशा सही समय पर सही जानकारी मिलती रहेगी और कोई भी जरूरी खबर जो आपके लिए आवश्यक है उसका हमेशा अपडेट आपको आपके मोबाइल फोन या कंप्यूटर पर प्राप्त होता रहेगा फिलहाल के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन कर लें जिससे जब भी इस संदर्भ में कोई भी अपडेट आएगी तो हम आपको सबसे पहले हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से देने का काम करेंगे।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD