SSC CHSL EXAM : सीएचएसएल टियर 2 के रिजल्ट पर लगी मुहर, कल जारी होगा SSC CHSL परिणाम


SSC CHSL EXAM RESULT 2023 : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023 टियर 2) के रिजल्ट पर मुहर लगा दी है। बता दें कि अभ्यर्थी परीक्षा आयोजित होने के बाद से ही रिजल्ट को लेकर इंतजार कर रहे हैं। जहां अब अभ्यर्थियों को रिजल्ट के लिए इंतजार करने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि आयोग ने रिजल्ट जारी होने को लेकर बड़ी जानकारी साझा करते हुए स्पष्ट कर दिया है कि किस तिथि को रिजल्ट घोषित किया जाएगा। तो इस आर्टिकल के माध्यम से जानते हैं कि आखिर कर्मचारी चयन आयोग ने रिजल्ट (SSC CHSL RESULT 2023) को लेकर क्या अपडेट दी है और कब रिजल्ट जारी किया जाएगा...

कल घोषित किया जाना है परिणाम (Result to be declared tomorrow) -

कर्मचारी चयन आयोग द्वारा कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (SSC CHSL 2023) टियर 2 का परिणाम कल जारी होने की सूचना सामने आ रही है। दरअसल परिणाम जारी होने को लेकर एक खबर वायरल हो रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि आयोग द्वारा सीएचएसएल टियर 2 का परिणाम कल घोषित कर दिया जाएगा। हालांकि वायरल खबर में समय का कोई जिक्र नहीं किया गया है कि किस समय परिणाम घोषित किया जाएगा। परंतु अभ्यर्थी रिजल्ट जारी होने की खबर से काफी खुश हैं।

क्या कल ही जारी हो जायेगा परिणाम (Will the result be released tomorrow itself?) -

कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (SSC CHSL 2023) टियर 2 के रिजल्ट को लेकर जो खबर सामने आ रही है, उस खबर की सच्चाई जानने के लिए खबर का विश्लेषण किया गया। जहां खबर के विश्लेषण में पता चला कि कर्मचारी चयन आयोग ने रिजल्ट को लेकर अभी कोई जानकारी साझा नहीं की है। इसलिए अभ्यर्थी वायरल खबर को लेकर खुश ना हों, क्योंकि वायरल खबर पूरी तरह से फर्जी है। 

इस तिथि को किया गया टियर 2 का आयोजन (Tier 2 was organized on this date) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (SSC CHSL 2023) टियर 2 का आयोजन सफलतापूर्वक सम्पन्न हो गया। बता दें कि अभ्यर्थी टियर 1 का परिणाम जारी होने के बाद से ही टियर 2 के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा का इंतजार कर रहे थे। जहां आयोग ने टियर 2 में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा तिथियों की घोषणा करते हुए स्पष्ट किया था कि परीक्षा का आयोजन नवंबर माह में ही किया जायेगा। कंबाइंड हायर सेकंडरी लेवल एग्जामिनेशन 2023 (CHSL 2023) टियर 2 का आयोजन 02 नवंबर 2023 को संपन्न किया गया। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे व्हाट्सएप चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD